चुलबुल पांडेय के स्वागत के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन रिलीज़ होगी 'दबंग 3'

दबंग 3 के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि फ़िल्म की कहानी पूर्व फ़िल्मों का स्पिन ऑफ़ होगी, जिसमें चुलबुल पांडेय के पुलिस इंस्पेक्टर बनने की कहानी पर फ़ोकस किया जाएगा।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 07:38 PM (IST) Updated:Sat, 29 Sep 2018 07:36 AM (IST)
चुलबुल पांडेय के स्वागत के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन रिलीज़ होगी 'दबंग 3'
चुलबुल पांडेय के स्वागत के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन रिलीज़ होगी 'दबंग 3'

मुंबई। चुलबुल पांडेय के स्वागत के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि दबंग के लौटने का वक़्त मुकर्रर हो गया है। ताज़ा अपडेट्स के अनुसार, सलमान ख़ान अगले साल क्रिसमस पर दबंग बनकर बड़े पर्दे पर आ रहे हैं।

फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा चुलबुल पांडेय की रज्जो बनकर लौटेंगी। सलमान के छोटे भैया अरबाज़ ख़ान प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि प्रभु देवा का नाम बतौर निर्देशक सामने आ रहे है। 'दबंग 3' अगले साल रिलीज़ होगी, इसकी पुष्टि तो सलमान ख़ान ने 11 सितम्बर को ही कर दी थी, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डालकर अगले साल मिलने का वादा किया था। इस तस्वीर में इस सीरीज़ की पहली फ़िल्म दबंग को याद किया गया था, जिसने 11 सितम्बर को रिलीज़ के आठ साल पूरे कर लिये। तस्वीर में सोनाक्षी के अलावा महेश मांजरेकर, म्यूज़िक डायरेक्टर साजिद वाजिद भी साथ में नज़र आ रहे हैं। महेश ने दबंग में रज्जो के पिता का किरदार निभाया था। 

 

View this post on Instagram

Yesterday Rajjo and Chulbul Pandey Coincidentally met with Mahesh Sajid and Wajid...#dabangg8yrs. See u in #Dabangg3 next year

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Sep 11, 2018 at 1:31am PDT

सलमान अभी अली अब्बास ज़फ़र की 'भारत' में बिज़ी हैं। माना जा रहा है कि 'दबंग 3' की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू कर देंगे। क्रिसमस के मौक़े पर रिलीज़ हो रही दबंग 3 की डेट अभी तय नहीं है। 2010 में इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत हुई थी, जिसे डेब्यूटेंट अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था, जो अनुराग कश्यप के छोटे भाई हैं। यह फ़िल्म बड़ी हिट रही थी। 2012 में इसका सीक्वल रिलीज़ हुआ, जिससे अरबाज़ ख़ान ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। यह फ़िल्म भी क्रिसमस के मौक़े पर 21 दिसम्बर को रिलीज़ हुई थी और सुपर हिट रही थी। 'दबंग 2' ने 158.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। 

'दबंग 3' के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि फ़िल्म की कहानी पूर्व फ़िल्मों का स्पिन ऑफ़ होगी, जिसमें चुलबुल पांडेय के पुलिस इंस्पेक्टर बनने की कहानी पर फ़ोकस किया जाएगा। 'भारत' के अलावा सलमान अब 'बिग बॉस 12' में भी बिज़ी हो रहे हैं, जो 16 सितम्बर से शुरू हो रहा है। सलमान की 'भारत' अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। 

chat bot
आपका साथी