यह साल सलमान की फिल्मों के नाम

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने प्रभुदेवा की अगली फिल्म के लिए हामी भरी है। सलमान ने अपने बिजी शड्यूल के बावजूद प्रभूदेवा की फिल्म के लिए समय निकाला है। फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने कहा सलमान हमारे साथ एक फिल्म कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू की जाएगी। प्रभुदेवा फिल्म के निर्देशक हैं। हमें शू

By Edited By: Publish:Wed, 30 Jan 2013 10:20 AM (IST) Updated:Wed, 30 Jan 2013 11:23 AM (IST)
यह साल सलमान की फिल्मों के नाम

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने प्रभुदेवा की अगली फिल्म के लिए हामी भरी है। सलमान ने अपने बिजी शड्यूल के बावजूद प्रभूदेवा की फिल्म के लिए समय निकाला है। फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने कहा सलमान हमारे साथ एक फिल्म कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू की जाएगी। प्रभुदेवा फिल्म के निर्देशक हैं। हमें शूटिंग के लिए सलमान से तारीखें मिल गई हैं और हम शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, मैं फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता। यह रीमेक हो भी सकती है और नहीं भी हो सकती है। हम इस विषय पर अभी बात कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि सलमान अनीस बज्मी की फिल्म नो एंट्री में भी काम करने वाले हैं। इसके अलावा सूरज बड़जात्या की फिल्म में उनके होने की भी चर्चाएं हैं।

इस साल सलमान तीन बड़ी फिल्मों साजिद नाडियाडवाला की किक, सोहेल खान की मेंटल और प्रभुदेवा की अगली फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी