सलमान ख़ान के 'बिग बॉस 12' से जेपी दत्ता की 'पलटन' का ये कनेक्शन मज़ेदार है

हाल ही में शो का पहला ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें सलमान जोड़ियों की क्लास लेते नजर आ रहे हैं। अब ऐसे में देखना यह है कि अंतत: इन जोड़ियों के नाम फाइनल होते हैं कि नहीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 18 Aug 2018 07:33 PM (IST) Updated:Sat, 18 Aug 2018 07:33 PM (IST)
सलमान ख़ान के 'बिग बॉस 12' से जेपी दत्ता की 'पलटन' का ये कनेक्शन मज़ेदार है
सलमान ख़ान के 'बिग बॉस 12' से जेपी दत्ता की 'पलटन' का ये कनेक्शन मज़ेदार है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स पर जल्द ही 'बिग बॉस 12' की शुरुआत होने वाली है। इस साल हर बार की तरह एक महीने पहले ही शो का प्रसारण होगा। खबर है कि सलमान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग पूरी करते ही इस शो की तैयारी में जुट जायेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार शो में टेलीविजन की दुनिया के कई आॅन स्क्रीन कपल शो का हिस्सा बने नजर आ सकते हैं।

फिलहाल जो नाम आ रहे हैं उनमें दीपिका कक्कर और उनके पति शोएब इब्राहिम, मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता, गुरमीत और देबीना, परम सिंह जैसी जोड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं तो दूसरी तरफ स्कारलेट एम रोज, सुमैर पशरीचा, जैसे नामों के भी शामिल होने की खबरें आ रही हैं। बता दें कि हाल ही में शो का पहला ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें सलमान जोड़ियों की क्लास लेते नजर आ रहे हैं। अब ऐसे में देखना यह है कि अंतत: इन जोड़ियों के नाम फाइनल होते हैं कि नहीं।

दिलचस्प बात यह है कि जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में गुरमीत चौधरी और दीपिका कक्कर एक दूसरे के साथ जोड़ी के रूप में नजर आयेंगे और अगर वह वाकई में बिग बॉस का हिस्सा बनते हैं तो एक दूसरे से जंग करते नजर आयेंगे। अब देखना यह है कि बिग बॉस 12 की बाकी की पलटन कब तक तैयार होती हैं और इसकी घोषणा कब तक की जाती है।

chat bot
आपका साथी