Upcoming Movie List: धमाकेदार होने वाला है आपके लिए June का महीना, ये 5 बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

June 2019 Movie Releases अगर आप सिनेमा प्रेमी हैं तो ये महीना आपके लिए बुहत धमाकेदार होने वाला है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Sat, 01 Jun 2019 03:37 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2019 08:32 AM (IST)
Upcoming Movie List: धमाकेदार होने वाला है आपके लिए June का महीना, ये 5 बड़ी फिल्में होंगी रिलीज
Upcoming Movie List: धमाकेदार होने वाला है आपके लिए June का महीना, ये 5 बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आप सिनेमा प्रेमी हैं तो ये महीना आपके लिए बहुत धमाकेदार होने वाला है। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) से लेकर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) की ‘आर्टिकल 15’ (Article 15) तक, इस महीने ऐसी पांच बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जो एक से बढ़कर हैं। इश्क, मोहब्बत, डर, दर्द और हिंसा इस महीने आप बड़े पर्दे पर हर चीज़ से रूबरू होंगे। हम आपको बताते हैं इस महीने कौन सी पांच बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Bharat : सलमान खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में दिखेंगी। इनके अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं। ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में है। फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने आखिरी वक्त में फिल्म छोड़ दी थी जिसके बाद कटरीना कैफ को फिल्म में साइन किया गया।
ये भी पढ़ें : Katrina kaif को साड़ी में देख नजर नहीं हटा पाए Salman Khan, वायरल हो रही फोटो
Game Over : अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गेम ओवर’ 14 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में दिखाई देंगी। वीडियो गेम और तापसी के इर्द गिर्द घूमने वाली ये फिल्म एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें तापसी को अपने डर से लड़ते हुए दिखाया जाएगा। वैसे ये एक तेलुगू फिल्म है जिसे अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हिंदी में पेश करेंगे। ये फिल्म एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी।
ये भी पढ़ें : Taapsee Pannu पर मंडराया मौत का साया.... क्या होने वाला है Game Over!
Kabir Singh : शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई देंगी। ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी जिसमें शाहिद कपूर डॉक्टर का किरदार निभाएंगे। फिल्म में शाहिद को एक लविंग लड़के से लेकर गुस्सैल, सनकी, जिद्दी और नशेड़ी आदमी तक दिखाया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा हैं।
ये भी पढ़ें : Kabir Singh में Shahid Kapoor के साथ किसिंग सीन पर बोलीं Kiara, मैंने गिने नहीं...
Article 15 : आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ 28 जून को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। आर्टिकल 15 में समाज में हो रहे ऊंच-नीच, जात-पात को दिखाया जाएगा। साथ ही दो लड़कियों के साथ हुए यौन शोषण की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में आयुष्मान एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। आयुष्मान के अलावा सयोनी गुप्ता भी फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हैं।

Khamoshi : तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा की फिल्म खामोशी 14 जून को रिलीज होगी। फिल्म में तमन्ना और प्रभुदेवा के अलावा भूमी चावला भी नजर आएंगी। ये एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें तमन्ना एक मूक और बधिर लड़की का किरदार निभा रही हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी