Move to Jagran APP

Katrina kaif को साड़ी में देख नजर नहीं हटा पाए Salman Khan, वायरल हो रही ये फोटो

Salman Khan Share Romantic Photo With katrina सलमान खान-कटरीना कैफ जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाका करने वाले हैं। दोनों की फिल्म ‘भारत’ चार दिन बाद ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sat, 01 Jun 2019 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 03:26 PM (IST)
Katrina kaif को साड़ी में देख नजर नहीं हटा पाए Salman Khan, वायरल हो रही ये फोटो
Katrina kaif को साड़ी में देख नजर नहीं हटा पाए Salman Khan, वायरल हो रही ये फोटो

नई दिल्ली, जेएनए। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाका करने वाले हैं। दोनों की फिल्म ‘भारत’ चार दिन बाद ईद के मौके पर यानी पांच जून को रिलीज होने वाली है। दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं सलमान और कटरीना भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी हर जगह सलमान और कटरीना की फोटोज ही छाई हुई हैं।

loksabha election banner

वैसे अगर आपने ध्यान दिया होगा तो कटरीना कैफ 'भारत' के प्रमोशन के दौरान ज्यादातर साड़ी में नजर आई हैं। कटरीना की इन साड़ियों के चर्चा हर तरफ हो रही है, और हो भी क्यों ना कटरीना हर साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। कटरीना की साड़ियों पर ना सिर्फ लड़कियां बल्कि खुद सलमान खान भी फिदा हैं। सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर कटरीना के साथ एक फोटो भी ट्वीट की जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है।

सलमान ने ट्विटर अकाउंट पर जो फोटो शेयर की उसमें वो और कैटरीना साथ नजर आ रहे हैं। दोनों कहीं सीढ़ियों पर खड़े हुए हैं। सलमान खान कटरीना को बहुत प्यार से देख रहे हैं। लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि कटरीना ने इस तस्वीर में भी ऑरेंज कलर की साढ़ी पहनी हुई है। जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। सलमान भी कटरीना की खूबसूरती को देख अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं। भाईजान ने फोटो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, सीढ़ी , साड़ी , लड़की #Bharat #Promotions। यानी इस तस्वीर के जरिए सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' का प्रोमोशन कर रहे हैं।
ये  भी पढ़ें : Upcoming Movie List: धमाकेदार होने वाला है आपके लिए June का महीना, ये 5 बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

 

View this post on Instagram

#salmankhan and #katrinakaif ❤❤❤ promoting bharat

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 ये भी पढ़ें : Katrina Kaif ने Salman Khan को शादी के लिए किया Propose, सल्लू ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.