Salaar: रिलीज से पहले सामने आया 'सालार' का BTS वीडियो, सेट पर मस्ती करते दिखे Prabhas-Prithviraj

Salaar BTS Video फिल्म सालार की रिलीज का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। इस मूवी को लेकर फैंस में काफी तगड़ा हाइप बना हुआ है। इस बीच सालार की रिलीज से पहले मूवी का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है। जिसमें सेट पर फिल्म की स्टार कास्ट प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Publish:Thu, 21 Dec 2023 09:47 PM (IST) Updated:Thu, 21 Dec 2023 09:47 PM (IST)
Salaar: रिलीज से पहले सामने आया 'सालार' का BTS वीडियो, सेट पर मस्ती करते दिखे Prabhas-Prithviraj
सालार का बीटीएस वीडियो है मजेदार (Photo Credit-Insatgram)

HighLights

  • सामने आया 'सालार' का बीटीएस वीडियो
  • 'सालार' को लेकर फैंस में उत्साह
  • कल रिलीज होगी प्रभास की फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar BTS Unseen Video: 'केजीएफ' डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी मूवी 'सालार' की रिलीज के लिए हर कोई बकरार है। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमार स्टारर मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

इस बीच 'सालार पार्ट-1 सीजफायर' की रिलीज से पहले इस फिल्म का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट सेट में मौज-मस्ती करती दिख रही है।

सामने आया 'सालार' का बीटीएस वीडियो

फिल्म 'सालार' को लेकर इस समय सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है। इस फिल्म से जुडे़ हर एक अपडेट को जानने के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है। ऐसे में 'सालार' के बीटीस वीडियो के बारे में चर्चा की जानी बनती है। इस बीच 'सालार' के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार की पत्नी सुप्रिया मेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'सालार' का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रभास और पृथ्वीराज एक साथ सेट पर हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। इतना ही फिल्म की अन्य स्टार कास्ट ने कैसे सालार की शूटिंग को एन्जॉय किया है। उसकी झलक भी आपको इसमें देखने को मिल जाएगी। इस बीटीएस वीडियो के कैप्शन में सुप्रिया ने लिखा है-

View this post on Instagram

A post shared by Supriya Menon Prithviraj (@supriyamenonprithviraj)

''प्रभास, टीनू आनंद और मेरे पति के साथ सालार की शूट लोकेशन की कुछ पुरानी यादें। 22 दिसंबर को स्क्रीन पर जादू देखने के लिए इंतजार नहीं किया जा सकता। आप भी इश एक्शन ड्रामा को देखने से न चूकें।'' इस तरह से पृथ्वीराज सुकुमारन की वाइफ ने सालार को लेकर बड़ी लिखी है।

'सालार' को लेकर फैंस में उत्साह

प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार' की रिलीज में महज एक दिन का वक्त बाकी रह गया है। इस मूवी को लेकर फैंस में काफी उत्साह बना हुआ है। आलम ये है कि अब तक पूरे भारत में इस फिल्म के 30 लाख से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। जिससे ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि 'सालार' रिलीज के पहले दिन धमाकेदार कारोबार करेगी।

ये भी पढ़ें- Salaar Box Office Prediction: बॉक्स ऑफिस चीरने को तैयार 'सालार', पहले दिन इतने करोड़ के साथ उड़ाएगी गर्दा

chat bot
आपका साथी