बॉक्स ऑफ़िस की पिच पर 'सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स' ने की शानदार शुरुआत

'सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स' में सचिन की प्राइवेट और प्रोफेशनल लाइफ़ पर कैमरा घुमाया गया है। उनकी ज़िंदगी के कुछ ऐसे पहलुओं को दिखाया गया है, जिन पर लोगों की नज़र कम पड़ी है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sat, 27 May 2017 04:34 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2017 04:34 PM (IST)
बॉक्स ऑफ़िस की पिच पर 'सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स' ने की शानदार शुरुआत
बॉक्स ऑफ़िस की पिच पर 'सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स' ने की शानदार शुरुआत

मुंबई। क्रिकेट के मैदान पर अपनी विलक्षण प्रतिभा दिखाकर खेलप्रेमियों के 'भगवान' बने सचिन तेंदुलकर की डॉक्यू-ड्रामा 'सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स' को उनके चाहने वालों ने हाथों-हाथ लिया है, जिसके चलते इसे अच्छी ओपनिंग मिली है। 

ट्रेड विश्लेषकों के अनुसार, 26 मई को रिलीज़ हुए डॉक्यू-ड्रामा ने पहले दिन 8.40 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो अच्छा बताया जा रहा है। इस जॉनर में ये सबसे बड़ी ओपनिंग है। फ़िल्म हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी भाषाओं में रिलीज़ की गई है। 'सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स' में सचिन की प्राइवेट और प्रोफेशनल लाइफ़ पर कैमरा घुमाया गया है। उनकी ज़िंदगी के कुछ ऐसे पहलुओं को दिखाया गया है, जिन पर लोगों की नज़र कम पड़ी है।

यह भी पढ़ें: अंडरवर्ल्ड से बॉलीवुड के रिश्तों पर राम गोपाल वर्मा ने बताया हैरान कर देने वाला सच

'सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स' को जेम्स अर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म को लेकर खेलप्रेमियों से लेकर सेलेब्रटीज़ के बीच ज़बर्दस्त उत्साह रहा है। पिछले हफ़्ते इसकी स्क्रीनिंग हुई थी, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के कई सितारों ने शिरकत की।  

chat bot
आपका साथी