रणबीर-ऐश्‍वर्या की 'ऐ दिल है मुश्किल' की एक टिकट का रेट 2200 रुपये!

ट्रेड एनालिस्‍ट्स की मानें तो इन दिनों 'ऐ दिल है मुश्किल' की जबरदस्‍त एडवांस बुकिंग चल रही है। इधर लोगों के इंट्रेस्‍ट को देखते हुए, टिकट के दामों में भी इजाफा देखने को मिल रहा है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 26 Oct 2016 09:12 AM (IST) Updated:Wed, 26 Oct 2016 10:36 AM (IST)
रणबीर-ऐश्‍वर्या की 'ऐ दिल है मुश्किल' की एक टिकट का रेट 2200 रुपये!

नई दिल्ली। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान स्टारर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की सारी मुश्किलें खत्म हो गई हैं। फिल्म अपनी तय तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। लेकिन फिल्म की एक टिकट की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

'ऐ दिल है मुश्किल' साल 2016 की ऐसी फिल्मों में शुमार है, जिसका इंतजार लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार रणबीर, ऐश्वर्या के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के गाने भी लोगों को पसंद आ रहे हैं। फिर करण जौहर ने सालों बाद खुद इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। ऐसे में फिल्म को लेकर लोगों का इंट्रेस्ट बढ़ना लाजिमी है। इधर फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने जो विरोध जताया, उससे भी फिल्म को बैठे-बिठाए काफी पब्लिसिटी मिल गई है। ऐसे में फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो इन दिनों 'ऐ दिल है मुश्किल' की जबरदस्त एडवांस बुकिंग चल रही है। इधर लोगों के इंट्रेस्ट को देखते हुए, टिकट के दामों में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। फिल्म की टिकट की रेंज 70 रुपये से 2200 रुपये तक है। जी हां, आपने सही सुना 2200 रुपये। दिल्ली के पीवीआर डायरेक्टर्स कट में 'ऐ दिल है मुश्किल' की एक टिकट का रेट 2200 रुपये है। ऐसे में 'ऐ दिल है मुश्किल' लोगों के बजट के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती है।

'ऐ दिल है मुश्किल' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अजय देवगन की 'शिवाय' से होने जा रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर असर पड़ेगा, इसमें कोई दो राय नहीं है। लेकिन अजय देवगन को कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते वही फिल्म राज करेगी, जो अच्छी होगी। उन्हें 'शिवाय' की सफलता पर पूरा भरोसा है। 'शिवाय' में लीड रोल निभाने के साथ-साथ अजय ने फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया है।

chat bot
आपका साथी