RRR Movie: आंखों में अंगारे और हाथ में भाला... NTR जूनियर के जन्मदिन पर सामने आया नया इंटेंस लुक

आरआरआर एक पीरियड फ़िल्म है जिसकी पृष्ठभूमि ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है। फ़िल्म की कहानी के केंद्र में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं अल्लूरी सीता रामराजू और कोमाराम भीम हैं। दोनों ने आदिवासियों के लिए निज़ाम के शासन के ख़िलाफ़ जंग छेड़ी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 11:59 AM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 01:22 PM (IST)
RRR Movie: आंखों में अंगारे और हाथ में भाला... NTR जूनियर के जन्मदिन पर सामने आया नया इंटेंस लुक
NTR Jr as Komaram Bheem in RRR. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच आने वाले समय में हालात क्या होंगे, कहना मुश्किल है। मगर, एसएस राजामौली निर्देशित RRR अक्टूबर में रिलीज़ के लिए पूरी तैयारी कर रही है। इसी क्रम में 20 मई को इसके मुख्य कलाकार एनटीआर जूनियर के जन्मदिन के मौक़े पर उनक किरदार कोमाराम भीम के लुक की नयी तस्वीर सोशल मीडिया में साझा की गयी। 

आंखों में अंगारे और हाथ में भाला थाम एनटीआर का यह लुक काफ़ी इंटेंस है और फ़िल्म में उनके किरदार के तेवरों की गवाही दे रहा है। इस लुक को एनटीआर ने भी सोशल मीडिया में शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर साझा करने के साथ लिखा- जज़्बात से भरा एक बाग़ी। यह इंटेंस किरदार निभाना मेरे लिए ख़ुशी की बात ही और आपको अपनी अब तक की सबसे बड़ी चुनौती कोमाराम भीम से मिलवाने में मुझे ख़ुशी है। 

He's a rebel full of heart!

It's been a pleasure to play this intense role and I am happy to introduce to you all, one of my biggest challenges so far. #KomaramBheem from #RRRMovie.@ssrajamouli @AlwaysRamCharan @ajaydevgn @aliaa08 @oliviamorris891 @RRRMovie @DVVMovies pic.twitter.com/aXDV5mP4sG

— Jr NTR (@tarak9999) May 20, 2021

इससे पहले एनटीआर ने एक स्टेटमेंट जारी करके अपने फैंस से किसी तरह का बर्थडे सेलिब्रेशन ना करने और घरों में रहने की अपील की थी। बता दें, एनटीआर ख़ुद कोविड-19 पॉज़िटिव हैं और होम आइसोलेशन में हैं। स्टेटमेंट में कहा गया कि हमारे डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ महामारी से लड़ रहे हैं। कई परिवारों ने अपने सदस्य खोये हैं और लोगों की आजीविका बंद हो गयी हैं। यह जश्न मनाने का वक़्त नहीं है। यह उन लोगों के साथ खड़े होने का वक़्त है, जो इससे लड़ने में जुटे हैं। जब कोविड-19 ख़त्म हो जाएगा, हम सब मिलकर जश्न मनाएंगे।

A humble appeal 🙏🏻 pic.twitter.com/vzEtODgtEf

— Jr NTR (@tarak9999) May 19, 2021

बता दें, 27 मार्च को फ़िल्म के दूसरे मुख्य कलाकार राम चरन के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर उनके किरदार का फ़र्स्ट लुक जारी किया गया था। राम चरन के किरदार का नाम अल्लूरी सीता रामराजू है। राम चरन को आकाश की ओर धनुष पर बाण का संधान करते हुए दिखाया गया था। अजय देवनग और आलिया भट्ट के जन्मदिनों पर उनके किरदारों की झलक दिखायी जा चुकी है। 

Bravery, honour and integrity.

A man who defined it all!

It's my privilege to take on the role of #AlluriSitaRamaraju 🔥#RRR #RRRMovie @ssrajamouli @tarak9999 @ajaydevgn @aliaa08 @oliviamorris891 @RRRMovie @DVVMovies pic.twitter.com/QLxv2HnACB— Ram Charan (@AlwaysRamCharan) March 26, 2021

आरआरआर एक पीरियड फ़िल्म है, जिसकी पृष्ठभूमि ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है। फ़िल्म की कहानी के केंद्र में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं, अल्लूरी सीता रामराजू और कोमाराम भीम हैं। दोनों ने आदिवासियों के लिए निज़ाम के शासन के ख़िलाफ़ जंग छेड़ी थी। उन्होंने गुरिल्ला युद्ध शैली अपनायी थी और बाद में अंग्रेज़ी हुकूमत के ख़िलाफ़ लड़ते हुए शहीद हुए थे।

फ़िल्म का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। यह एक मेगा बजट फ़िल्म है, जिसका बजट 350-400 करोड़ के बीच बताया जाता है। आरआरआर देशहरे के मौक़े पर 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में जाने-माने विदेशी कलाकार भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

chat bot
आपका साथी