एक्शन से भरपूर है राउडी राठौर

राउडी राठौर सुपरहिट तेलुगु फिल्म विक्रमारकुडु का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को तमिल में सिरुथाई, कन्नड़ में वीरा मादाकारी और बंगाली में बिक्रम सिंह : द लॉयन इज बैक नाम से बनाया गया है। राउडी राठौर के जरिये अक्षय कुमार लंबे समय बाद एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

By Edited By: Publish:Fri, 01 Jun 2012 10:04 AM (IST) Updated:Fri, 01 Jun 2012 10:04 AM (IST)
एक्शन से भरपूर है राउडी राठौर

मुंबई। राउडी राठौर सुपरहिट तेलुगु फिल्म विक्रमारकुडु का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को तमिल में सिरुथाई, कन्नड़ में वीरा मादाकारी और बंगाली में बिक्रम सिंह : द लॉयन इज बैक नाम से बनाया गया है। राउडी राठौर के जरिये अक्षय कुमार लंबे समय बाद एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

राउडी राठौर का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। प्रभुदेवा को बेहतरीन डांसर माना जाता है और उनके कुछ कमाल के डांस हम फिल्मों में देख चुके हैं। कोरियोग्राफी और अभिनय के बाद वे निर्देशन के मैदान में उतरे। उन्होंने तमिल और तेलुगु में कई फिल्में बनाईं।

हिंदी में सलमान खान को लेकर उन्होंने वांटेड (2009) नामक मसाला फिल्म बनाई जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। राउडी राठौर उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है जो एक्शन से भरपूर है।

राउडी राठौर कहानी है शिव (अक्षय कुमार) की जो एक चोर है। इस चोर का महिलाओं पर खूब जादू चलता है और वे उसकी दीवानी हो जाती हैं। प्रिया (सोनाक्षी सिन्हा) से शिव की मुलाकात एक ऐसी शादी में होती है जहां उसे बुलाया ही नहीं गया है। प्रिया का वह दीवाना हो जाता है।

शिव की लाइफ में तब समस्या उत्पन्न हो जाती है जब छह वर्ष की नेहा बेवजह उसे पिता मानने लगती है। शिव इसका पता लगाने की कोशिश करता है कि नेहा उसे अपना पिता क्यों मानती है। नेहा के प्यार और उसके प्रति जिम्मेदारी शिव को इंसान के रूप में बदल देती है।

शिव न केवल नेहा के अतीत से परिचित होता है बल्कि वह बिहार स्थित छोटे शहर के लोगों के लिए वहां के एमएलए और गुंडों के खिलाफ मसीहा बनकर उभरता है।

फिल्म में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा परेश गंत्रा, नसर, सुप्रीथ रेड्डी हैं। फिल्म में करीना कपूर, प्रभु देवा, मरियम जकारिया, शक्ति मोहन, विजय, राजेश हमल, मुमैथ खान और अमित कुमार अपनी विशेष उपस्थिति देंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी