रितेश- जेनेलिया की शादी के हुए 4 साल, ट्वीट कर दोनों ने दी एक दूसरे को बधाई

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने आज अपनी शादी के चार साल पूरे कर लिए। इस मौके पर जहां रितेश ने पत्नी को कहा अच्छा जीवन साथी तो वहीं जेनेलिया ने पति को कहा बेस्ट हस्बेंड।

By Suchi sinhaEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2016 01:47 PM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2016 06:52 PM (IST)
रितेश- जेनेलिया की शादी के हुए 4 साल, ट्वीट कर दोनों ने दी एक दूसरे को बधाई

नई दिल्ली। बाॅलीवुड की बेहद खूबसूरत जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आज अपनी शादी की चौथी सालगिराह मना रहे हैं। लंबे अफेयर के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी। रितेश और जेनेलिया ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने अंदाज में एक दूसरे को सालगिराह की शुभकामनाएं दी।

I must have definitely done something right in my previous life.I better be good this time coz I want you in my next pic.twitter.com/UCN2yk7d1k

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) February 3, 2016

भरी महफिल में रनवीर आखिर क्यों कहा दीपिका मुझे तुम पर नाज है!

रितेश ने जहां पत्नी जेनेलिया को एक अच्छा जीवन साथी कहा, तो वहीं जेनेलिया ने भी रितेश को कहा 'बेस्ट हस्बेंड'। आपको बता दें कि ये दोनों एक साथ फिल्म 'तुझे मेरी कसम', 'मस्ती' और 'तेरे नाल लव हो गया' में नजर आए थे। लंबे अफेयर के बाद, चार साल पहले ये खूबसूरत जोड़ी शादी के बंधन में बंध गई थी।

शाहरुख खान ने बताई वजह, क्यों बना ली ट्विटर से दूरियां

रितेश और जेनेलिया का एक साल का भी बेटा है, जिसका नाम रियान है। जेनेलिया एक बार फिर से मां बने वाली हैं। हाल ही में वो अपने बेबी बम और अपने पति रितेश के साथ रैंप पर चलती नजर आई थीं। बाॅलीवुड की इस खूबसूरत सी जोड़ी को हमारी तरह से भी सालगिराह की ढेर सारी शुभकामनाएं।

chat bot
आपका साथी