अमिताभ बच्चन से विनोद खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा को थी परेशानी: ऋषि कपूर

फिल्म '102 नॉट आउट' 4 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म में ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन ने पिता पुत्र की भूमिका निभाई है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 20 Apr 2018 02:53 PM (IST) Updated:Mon, 23 Apr 2018 12:50 PM (IST)
अमिताभ बच्चन से विनोद खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा को थी परेशानी: ऋषि कपूर
अमिताभ बच्चन से विनोद खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा को थी परेशानी: ऋषि कपूर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। ऋषि कपूर का नाम उन अभिनेताओं में शुमार है जो बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। ऋषि की किताब खुल्लम खुल्ला में भी उन्होंने कई खुलासे किए। हाल ही में अपनी अमिताभ बच्चन के साथ आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट को लेकर हुए इवेंट में ऋषि ने एक और खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, विनोद खन्ना और शत्रुघ्र सिन्हा को अमिताभ बच्चन से परेशानी थी। 

जी हां, यह बात ऋषि कपूर ने खुद कही है। अपनी फिल्म 102 नॉट आउट के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, उन्हें लगता है बड़े अभिनेताओं को उस समय अमिताभ बच्चन से परेशानी थी और इसमें शत्रुघ्र सिन्हा व विनोद खन्ना का नाम शामिल है। इस बारे में बताते हुए ऋषि कपूर ने कहा, 'मुझे कभी भी अमिताभ बच्चन के साथ कोई समस्या नहीं थी लेकिन एक फिल्म में जिसमें विनोद खन्ना थे उन्हें प्रारंभ में बिग बी से कुछ समस्या अवश्य थी, जो कि लड़कियों से जुडी हुई थी। हां मुझे कभी भी अमिताभ बच्चन के साथ कोई भी समस्या नहीं थी। मैंने कभी भी इनके जोन में जाने का प्रयास भी नहीं किया। मैं इनके साथ भाई और दोस्त और अब बेटे की भूमिका निभा चूका हूं। इसके अलावा हमने जब भी साथ काम किया, हमने अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयत्न किया।' इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने यह कहा कि वह मानते है कि उस समय कॉम्पीटिशन था।' 

यह भी पढ़ें: चीन हो जाये तैयार, इस दिन से शुरू होने जा रहा है बाहुबली का वार

आपको बता दें कि, फिल्म '102 नॉट आउट' 4 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म में ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन ने पिता पुत्र की भूमिका निभाई है। करीब 27 साल बाद अमिताभ और ऋषि बिग स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: Box Office: अक्टूबर से हुई वरुण धवन के करियर की सबसे ख़बर हफ़्ता वसूली

chat bot
आपका साथी