Rishi Kapoor भारत लौटने से पहले कर रहे हैं अमेरिका की सैर, अब दिखने लगे हैं ऐसे...

Rishi Kapoor new dashing look ऋषि कपूर के फ़ैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। उनकी फ़िल्म झूठा कहीं का शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Jul 2019 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 02:58 PM (IST)
Rishi Kapoor भारत लौटने से पहले कर रहे हैं अमेरिका की सैर, अब दिखने लगे हैं ऐसे...
Rishi Kapoor भारत लौटने से पहले कर रहे हैं अमेरिका की सैर, अब दिखने लगे हैं ऐसे...

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋषि कपूर ने कुछ दिन पहले ही इस बात की पुष्टि कर दी थी कि वह अब स्वस्थ हैं और अगस्त के अंत तक अमेरिका से भारत लौट सकते हैं। ऋषि कपूर न्यूयॉर्क से अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ पत्नी नीतू कपूर, उनकी बेटी रिद्धिमा और नातिन समारा नजर आ रही हैं। हैट में ऋषि कपूर का स्वैग देखने लायक है।

उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘न्यूयॉर्क में बोर्सालिनो (हैट का इटालियन ब्रांड) के गुंडे, यहां आने के लिए धन्यवाद रिद्धिमा और समारा। बहुत सारा प्यार।’ रिपोर्ट्स केमुताबिक ऋषि कपूर भारत लौटने के बाद पंद्रह दिनों का ब्रेक लेकर सितंबर के अंत तक अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Borsalino (Fedora/Hats in Italian) Mobsters in NY. Thank you for coming Riddhima and Samara,love you guys💕 pic.twitter.com/PKvhAKoS43

— Rishi Kapoor (@chintskap) July 16, 2019

इससे पहले ऋषि कपूर के फ़ैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। उनकी फ़िल्म झूठा कहीं का शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में ऋषि कपूर एक अहम किरदार में नज़र आएंगे। 'झूठा कहीं का' फ़िल्म को समीप कांग (Sameep Kang) ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में ऋषि के साथ जिम्मी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ऋषि ने ट्विटर पर बताया था कि उन्होंने इस फ़िल्म की शूटिंग अमेरिका जाने से पहले ही पूरी कर ली थी। 

ख़ास बात यह है कि सत्तर के दशक में ऋषि कपूर ने इसी शीर्षक की फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभायी थी। ऋषि ने इस फ़िल्म में अपनी बेटर हाफ़ नीतू सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। ऋषि कपूर की झूठा कहीं का 1979 में रिलीज़ हुई थी, जिसे रवि टंडन ने डायरेक्ट किया था। ऋषि कपूर के अच्छे दोस्त राकेश रोशन भी अहम भूमिका में थे।

chat bot
आपका साथी