Rishi Kapoor Video: ऋषि कपूर के 'आखिरी' वीडियो पर बवाल, FWICE ने हॉस्पिटल को भेजा नोटिस

Rishi Kapoor Last Video ऋषि कपूर के एक वीडियो को लेकर प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है और लोग इसके खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 02 May 2020 03:38 PM (IST) Updated:Sat, 02 May 2020 03:39 PM (IST)
Rishi Kapoor Video: ऋषि कपूर के 'आखिरी' वीडियो पर बवाल, FWICE ने हॉस्पिटल को भेजा नोटिस
Rishi Kapoor Video: ऋषि कपूर के 'आखिरी' वीडियो पर बवाल, FWICE ने हॉस्पिटल को भेजा नोटिस

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद एक्टर के अस्पताल के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। दावा किया जा रहा था कि यह ऋषि कपूर के अंतिम पलों के वीडियो हैं। वायरल हुए दो वीडियो में एक वीडियो तो कुछ महीने पुराना है, जिसमें एक शख्स ऋषि कपूर के पास गाना गा रहा है और ऋषि कपूर उसे आशीर्वाद दे रहे हैं। वहीं, एक और वीडियो में एक्टर बेड पर लेटे नज़र आ रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर काफी बवाल हो रहा है और कई स्टार्स ने इस वीडियो पर आपत्ति दर्ज की है और इसे निजता का हनन बताया है।

FWICE ने भेजा नोटिस

कई स्टार्स ने वीडियो रिकॉर्ड करने वाले वॉर्ड ब्वॉय के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इसी बीच फिल्म बॉडी फेडरेशन ऑफ बेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने भी इस वीडियो पर अपनी आपत्ति दर्ज की है और अस्पताल को इस वीडियो को लेकर नोटिस भी भेजा है। इस नोटिस में अस्पताल प्रशासन से वीडियो बनाने वाले शख्स पर कार्रवाई करने की मांग की है और इस वीडियो को निजता का उल्लंघन बताया है।

वहीं, अशोक पंडित ने जारी किए गए नोटिस की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'एचएन हॉस्पिटल से वायरल हो रहे ऋषि कपूर जी के वीडियो पर एफडब्ल्यूआईसीई अपना विरोध दर्ज करवा रहा है। यह वीडियो अनैतिक है, बिना परमीशन के ली गई है. एक महान और सम्मानजनक जीवन जीने वाले लीजेंड के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है।' वहीं, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कई हस्तियों के बयान शामिल किए गए हैं, जो इस वीडियो पर अपनी राय रख रहे हैं।

@fwice_mum raises protest over viral video of #RishiKapoor ji in ICU at HN hospital.The video is unethical -without permission &violates fundamental right to live with dignity-privacy of a legend who lived a glorious & dignified life& loved ,regarded , held in high esteem by all. pic.twitter.com/zvQA0w9t9e— Ashoke Pandit (@ashokepandit) May 1, 2020

रिपोर्ट के अनुसार हंसल मेहता, पहलाज निहलानी और बाबुल सुप्रियो ने भी वीडियो बनाने को गलत बताया है और कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि यह वीडियो ऋषि कपूर के निधन के दिन ही वायरल हो गया था। हालांकि, इसके बाद बताया जा रहा था कि कपूर परिवार भी इस वीडियो को लेकर कोई कदम उठा सकता है।  

chat bot
आपका साथी