Richa Chadha से माफ़ी मांगने से एक्ट्रेस ने किया इनकार, अदालत में कहा था- माफ़ी मांगने को तैयार

Richa Chadha ने ट्विटर पर कोर्ट की कार्यवाही को शेयर की जिसमें सतपुते के हवाले से बताया गया कि उनके क्लाइंट ने रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली है। वो माफ़ी मांगने और अपना स्टेटमेंट वापस लेने के लिए तैयार हैं। वो इस मामले को ख़त्म करने के लिए तैयार हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 08:40 AM (IST)
Richa Chadha से माफ़ी मांगने से एक्ट्रेस ने किया इनकार, अदालत में कहा था- माफ़ी मांगने को तैयार
रिचा चड्ढा ने एक्ट्रेस पर मानहानि का मुकदमा किया है। (Photo- Mid-Day)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान रिचा चड्ढा से माफ़ी मांगने के लिए तैयार होने के बावजूद अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में माफ़ी मांगने से इनकार कर दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने कुछ ग़लत नहीं किया। 

रिचा चड्ढा ने इस एक्ट्रेस पर 1.1 करोड़ रुपये के लिए मान-हानि का दावा किया था, जिसकी बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई थी। एक्ट्रेस के वक़ील नितिन सतपुते ने अदालत को बताया कि एक्ट्रेस, रिचा चड्ढा से माफ़ी मांगकर मामले को ख़त्म करने के लिए तैयार हैं। रिचा चड्ढा ने ट्विटर पर कोर्ट की इस कार्यवाही को शेयर किया, जिसमें सतपुते के हवाले से बताया गया कि उनके क्लाइंट ने रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली है। वो माफ़ी मांगने और अपना स्टेटमेंट वापस लेने के लिए तैयार हैं। वो इस मामले को ख़त्म करने के लिए तैयार हैं।

This. https://t.co/6L8lzeEvnf" rel="nofollow

— TheRichaChadha (@RichaChadha) October 7, 2020

मगर, इसके कुछ देर बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट करके चौंका दिया कि वो माफ़ी नहीं मांगेंगी। एक्ट्रेस ने लिखा- मैं किसी से माफ़ी नहीं मांग रही। मैंने ना तो कुछ ग़लत किया है और ना ही किसी के ख़िलाफ़ कोई ग़लतबयानी की है। मैंने वही कहा, जो अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा था।

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा था- मुझे मिस चड्ढा से कोई सरोकार नहीं है। औरत होने के नाते, हमें एक-दूसरे का साथ देना चाहिए। मैं इस मामले में अपना या उनका उत्पीड़न नहीं चाहती। न्याय के लिए मेरी लड़ाई बस मिस्टर कश्यप से है और फ़िलहाल मैं सिर्फ़ उसी पर ध्यान देना चाहती हूं। आइए, दुनिया को उनका असली चेहरा दिखाएं। बता दें कि इस मामले में एक्ट्रेस की शिकायत पर अनुराग के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा थाने में रिपोर्ट दर्ज़ की जा चुकी है। उन्हें पिछले दिनों पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था।

बता दें कि सितम्बर में इस एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अनुराग से उस दौरान हुई बातचीत को दोहराने के क्रम में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि अनुराग ने उन्हें बताया था कि कैसे रिचा चड्ढा और हुमा कुरैशी ने काम के लिए कॉम्प्रोमाइज़ किया था। इसके बाद रिचा ने एक्ट्रेस के ख़िलाफ़ 1.1 करोड़ रुपये मुआवज़े के लिए मान-हानि का मुकदमा दायर कर दिया। 

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी इस अपडेट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- वेल डन रिचा। हुमा कुरैशी ने एक्ट्रेस के ख़िलाफ़ कोई लीगल एक्शन तो नहीं लिया था, मगर उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी और उन्हें इसमें घसीटने पर गुस्सा ज़ाहिर किया था।

chat bot
आपका साथी