Heeramandi के चलते Richa Chadha को मन ही मन सता रहा इस बात का डर, बोलीं- 'कहीं लोग मुझे...'

संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) पांच दिन बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी अहम भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में सीरीज में लज्जो बनीं ऋचा ने खुद को फीमेल देवदास बताया है। ऋचा ने यह भी बताया कि उन्हें किस बात का डर सता रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Fri, 26 Apr 2024 12:23 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 12:23 PM (IST)
Heeramandi के चलते Richa Chadha को मन ही मन सता रहा इस बात का डर, बोलीं- 'कहीं लोग मुझे...'
ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी के चलते लग रहे डर पर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • हीरामंडी में अपने किरदार से डर रहीं ऋचा चड्ढा
  • ऋचा चड्ढा ने खुद को बताया फीमेल देवदास

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मल्टीस्टारर पहली वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) इन दिनों चर्चा में है। शाही मोहल्ले की कहानी बयां करती हीरामंडी में तवायफों के किरदार में ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख समेत कई अदाकारा नजर आ रही हैं।

सीरीज में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) लज्जो के किरदार में दिखाई देंगी। हाल ही में, होने वाली मॉम ऋचा ने अपने किरदार को डिस्क्राइब करते हुए खुद को 'फीमेल देवदास' बता दिया है। जूम संग बातचीत में ऋचा चड्ढा ने कहा, "यह थोड़ा आत्म विनाशकारी है। यह फीमेल देवदास है, लेकिन थोड़ा कम। मतलब कम से कम देवदास ऐश्वर्या राय के पीछे पड़ा था। वह इस हद तक प्यार से भरी हुई है कि वह कुछ भी करने से नहीं डरती है।"

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, "वह जिस लड़के के साथ है, उसे डर है कि कहीं वह शादी में, कैफे में तमाशा न कर दे, लेकिन आप यह भी देखते हैं कि वह भी सीधा नहीं है और उसने पास्ट में उससे झूठ बोला था। मैं उस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जो पूरी तरह से थक चुकी हो और खुद को समर्पित कर चुकी हो और उसे यह भी पता हो कि इसका कोई मतलब नहीं है। यह एक प्यारा और दुखभरा कैरेक्टर है।"

यह भी पढ़ें- Richa Chadha ने खोला सफल शादी का राज, बोलीं- 'लिविंग रूम में लाइट बंद कर...'

ऋचा चड्ढा को है इस बात से डर

हीरामंडी में ऋचा चड्ढा शराब में डूबी हुई नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि भले ही वह स्टीरियोटाइप को तोड़ रही हैं, लेकिन उन्हें इस बात का डर है कि कहीं लोग उनको लेकर शराबी महिला वाली धारणा न बना लें। एक्ट्रेस ने कहा, "इसने उस स्टीरियोटाइप को तोड़ दिया है, लेकिन अब मुझे डर है कि कहीं लोग मुझे एक शराबी महिला या किसी तरह की लत वाली महिला के रूप में न पहचानने लगे।"

View this post on Instagram

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

हीरामंडी 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Heeramandi On Netflix) पर रिलीज होगी। बता दें कि ऋचा चड्ढा मां बनने वाली हैं। वह और अली फजल जल्द ही पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- संजय लीला भंसाल की 'हीरामंडी' में नजर आएंगे ये भूले-बिसरे चेहरे, एक 14 साल बाद कर रहा वापसी

chat bot
आपका साथी