रवीना टंडन को लगा था जोर का झटका, इस बात ने किया परेशान

रवीना इस फिल्म में एक एेसी मां की भूमिका निभा रही हैं जिन्हें उनकी बेटी के सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद इंसाफ नहीं मिलता।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 13 Apr 2017 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 16 Apr 2017 01:04 PM (IST)
रवीना टंडन को लगा था जोर का झटका, इस बात ने किया परेशान
रवीना टंडन को लगा था जोर का झटका, इस बात ने किया परेशान

मुंबई। एक्ट्रेस रवीना टंडन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मातृ' को रिलीज़ होने में महज कुछ दिन रह गए हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह तो पता चल ही गया है कि, फिल्म के जरिए समाज को संदेश दिया जाएगा। जागरण डॉट कॉम से खास बात करते हुए रवीना टंडन ने एक बात बताई जिससे उन्हें लगा था जोर का झटका।

कई बार एेसी कुछ बातें होती हैं जो समाज में होने वाली गतिविधियों से सरोकार रखती हैं, लेकिन कही न कहीं हमें झकझोर कर रख देती हैं। एेसा ही हुआ था रवीना टंडन के साथ। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए रवीना ने अपनी आने वाली फिल्म से जुड़ी कई बातों को शेयर किया। रवीना के मुताबिक फिल्म करते हुए उन्हें जोर का झटका लगा था और वो हिल गईं थी।

यह भी पढ़ें: रॉकस्टार रणबीर ने कहा कि ये अभिनेत्री है बॉलीवुड की लेडी अमिताभ बच्चन

रवीना कहती हैं, ''मातृ फिल्म की शूटिंग करके हम सभी क्रू मैंबर्स लोट रहे थे। यह सीन जो फिल्माया गया था वह बहुत ही भयावह था। इसकी शूटिंग के बाद हम सभी ने दो दिन का ब्रेक लिया था। '' रवीना ने बताया, "जब इस सीन की शूटिंग चल रही थी तब मैं काफी इमोशनल हो गई थी। यह सीन जब भी आंखों से सामने आता है तो मैं अपने आपको नहीं रोक पाती और आंखों से आंसू आ जाते । यह काफी डिस्टर्बिंग था। आप सभी फिल्म में यह सीन देखेंगे तो शायद आप भी एेसा ही फील करेंगे। मुझे यह सोचकर हैरानी होती है कि जब उस फैमिली के साथ एेसा हुआ था तो उनपर क्या बीती होगी? भगवान करे एेसा किसी के साथ न हो।"

यह भी पढ़ें: जब निर्भया की मां से मिली 'मातृ' रवीना टंडन, कहा अभी तक सूखे नहीं हैं उस मां के आंसू

आपको बता दें कि, रवीना इस फिल्म में एक एेसी मां की भूमिका निभा रही हैं जिन्हें उनकी बेटी के सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद इंसाफ नहीं मिलता। तब वो इसके खिलाफ आवाज भी उठाती हैं।

chat bot
आपका साथी