RCB फैन Deepika Ghose ने गूगल सर्च में Deepika Padukone को छोड़ा पीछे, वायरल हो रहीं PHOTOS

RCB fan girl Deepika Ghose beat Deepika Padukone आरसीबी फैन दीपिका घोष इंटरनेट पर इतनी वायरल हुईं कि उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिाक को पीछे छोड़ दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 06:27 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2019 07:18 AM (IST)
RCB फैन Deepika Ghose ने गूगल सर्च में Deepika Padukone को छोड़ा पीछे, वायरल हो रहीं PHOTOS
RCB फैन Deepika Ghose ने गूगल सर्च में Deepika Padukone को छोड़ा पीछे, वायरल हो रहीं PHOTOS

नई दिल्ली, जेएनएन। RCB fan girl Deepika Ghose beat Deepika Padukone : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। अपने अब तक के करियर में वो कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। इसके अलावा दीपिका इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरत का हर कोई कायल है। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि गूगल सर्चिंग में दीपिका को एक दूसरी दीपिका ने पीछे छोड़ दिया है तो? आप भी यकीन नहीं करेंगे ना और सोचेंगे कि दूसरी दीपिका कौन आ गई? लेकिन ऐसा हुआ है।

दरअसल, शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers bangalore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेले गए मैच में एक हर शख्स की निगाह एक लड़की पर आकर टिक गई। इस रोमांचक मैच के खत्म होने के बाद जितनी चर्चा खिलाड़ियों की नहीं हुई उससे ज्यादा सुर्खियां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फीमेल फैन ने बटोर लीं।

 

View this post on Instagram

😘🥰#rcb #fans #rcbmemes #deepikaghose #song #deeghosefc_#rcbfan #bangalore #ipl #ipltreatment #cricket #fanpark#playbold #royalchallengersbangalore #win #runmach #csk #Instagram

A post shared by deeghose (@deeghose_fans_club) on May 5, 2019 at 6:00am PDT

लाल कलर का टॉप और जीन्स पहनकर आई इस फैन ने कैमरामैन का ध्यान अपनी तरफ ऐसा खींचा की मैच खत्म होने तक लड़की की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वायरल वीडियोज में नजर आ रहा है कि लड़की ने हाथ में आरसीबी का फ्लैग पकड़ रखा है और काफी मस्ती भरे अंदाज में वो टीम को सपोर्ट रही है। जब इस लड़की के बारे में सर्च किया गया तो पता चला कि इस लड़की का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के नाम से मिलता है। लड़की का नाम दीपिका घोष है।

 

View this post on Instagram

r c b lover😍😍😍 Thankyou guys for your love. rcb fan forever💕 . . . . . #rcbgirl #rcb #rcbmemes #rcbfan #deeghose #ipl #iplmemes2019 #viratkohli #viralgirls #indiangirl

A post shared by deepika ghose (@deeg_ghose_rcb_lover) on May 8, 2019 at 2:09am PDT

 

View this post on Instagram

👉 Follow @Deeghose . #thercbgirl #deeghosefc_ #deeghose #deeghose #rcb #rcbfan #fangirl #iplfan #rcbmemes #viratkohli #viralgirl #indiangirl

A post shared by deeghose (@deeghose__6) on May 6, 2019 at 9:13am PDT

देखते ही देखते दीपिका इतनी वायरल हो गई कि कुछ वक्त के लिए उन्होंने गूगल सर्च में दीपिका पादुकोण को भी पीछ छोड़ दिया। लोग दीपिका घोष के बारे में जानने के लिए उत्साहित हो गए इसलिए उन्होंने दीपिका का नाम गूगल पर इनता सर्च किया की गूगल सर्चिंग में दीपिका पादुकोण से ऊपर दीपिका घोष का नाम आने लगा। लोग जब गूगल पर दीपिका सर्च कर रहे थे तो सजेशन में दीपिका पादुकोण की जगह दीपिका घोष का नाम आ रहा था। हालांकि बाद में दीपिका पादुकोण ही फिर से सर्च में दीपिका घोष से ऊपर आ गई हैं।

 

View this post on Instagram

#Rcbgirl #Rcbfan #thercbgirl #viratkohli #rcbmemes #ipl #viratkohli ##deeghose #deepika

A post shared by Deepika (@deeghose0_) on May 6, 2019 at 9:31pm PDT

 

View this post on Instagram

#rcbgirl #rcbfan #rcbfangirl

A post shared by Deepika RCB (@deepika_fanspage_rcb) on May 6, 2019 at 9:25pm PDT

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी