पद्मावती : ख़िलजी बन कर गरजे रणवीर , रानी दीपिका ने की बस ' हाय-हेल्लो'

दीपिका पादुकोण कुछ देर के लिए टीम को विश करने आई थी क्योंकि बताया जाता है कि फिलहाल दीपिका की इस फिल्म के लिए शूटिंग फिल्मसिटी के स्टूडियो में नहीं बल्कि महबूब स्टूडियो में होगी।

By ManojEdited By: Publish:Wed, 02 Nov 2016 11:55 AM (IST) Updated:Wed, 02 Nov 2016 01:58 PM (IST)
पद्मावती : ख़िलजी बन कर गरजे रणवीर , रानी दीपिका ने की बस ' हाय-हेल्लो'

मुंबई। रणवीर सिंह के अपने नए लुक के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ' पद्मावती ' के लिए शूटिंग शुरू करने के साथ संजय लीला भंसाली के एक और ड्रीम प्रोजेक्ट की शुरुआत हो चुकी है। अब तीन और बचे हैं।

जी हां तीन। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली ने अपने पूरे फिल्मी प्लान खोल कर रख दिए थे। भंसाली के मुताबिक उन्होंने अपने करियर में कुल 25 फ़िल्में बनाने का प्लान बनाया है जिसमे से उनके छह ड्रीम प्रोजेक्ट हैं। भंसाली के मुताबिक 'बाजीराव मस्तानी ' और 'ब्लैक ' के रूप में दो ड्रीम प्रोजेक्ट पूरे हो चुके हैं। 'पद्मावती' के बाद तीन और बचे हैं जिसके बारे में भंसाली का चुप्पी साधना कोई अचरच की बात नहीं है। फिलहाल भंसाली ' पद्मावती ' पर ही कॉन्सन्ट्रेट कर रहे हैं और लंबे समय की प्रतीक्षा के बाद मंगलवार को मुंबई के फिल्मसीटी के एक स्टूडियो में रणवीर सिंह का अट्टहास गूंजा। खुले बदन पर सिर्फ एक शॉल लपेटे तेज क़दमों से चहलकदमी करते हुए रणवीर जोर जोर से अल्लाउद्दीन ख़िलजी के डायलॉग बोल रहे थे।

गौतमी से भी अलग होने जा रहे कमल हासन, 13 साल से थे साथ

पहले दिन मुहूर्त के बाद एक टेंट में रणवीर सिंह का शॉट लिया गया। रणवीर यहाँ अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहे थे। बाजीराव मस्तानी की तरह उनके बाल गायब नहीं थे बल्कि कंधे तक लटके हुए हुए थे। बताते हैं कि भंसाली पिछले तीन महीने से पद्मावती के शुरूआती सीन्स की तैयारी कर रहे थे। शूट के पहले ही दिन रणवीर सिंह को खूब लंबे लंबे डायलॉग दिए गए जिसे प्रेजेंट करने में रणवीर को जर भी दिक्कत नहीं हुई। ऐसा इसलिए भी था क्योंकि रणवीर ने आजकल अपना ठिकाना फिल्मसिटी के पास बना लिया है और वो रोज घर पर छह घंटे तक घर पर ही डायलॉग और डिक्शन की प्रैक्टिस किया करते हैं।

ऑस्कर के लिए चुनी गई फिल्मों को सरकार देगी इनाम

पद्मावती की शूटिंग कड़े पहरे के बीच हुई। दीपिका पादुकोण कुछ देर के लिए टीम को विश करने आई थी क्योंकि बताया जाता है कि फिलहाल दीपिका की इस फिल्म के लिए शूटिंग फिल्मसिटी के स्टूडियो में नहीं बल्कि महबूब स्टूडियो में होगी जहां उन पर सबसे पहले एक गाना फिल्माया जायेगा जो राजस्थानी लोकनृत्य घूमर पर आधारित होगा।

chat bot
आपका साथी