Ranveer Singh की एक और अजीब ड्रेस, PHOTOS देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Ranveer Singh Trolled For Wearing Weird Outfit रणवीर सिंह जितना अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं उतना ही वो अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होते रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 04:36 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2019 04:49 PM (IST)
Ranveer Singh की एक और अजीब ड्रेस, PHOTOS देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Ranveer Singh की एक और अजीब ड्रेस, PHOTOS देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जितना अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं उतना ही वो अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होते रहते हैं। अपने अजीबो-गरीब कपड़ों और हरकतों की वजह से रणवीर सिंह अक्सर लोगों के निशान पर आते हैं। हालांकि रणवीर ने कभी भी लोगों के कमेंट्स की परवाह नहीं की है। वो जैसे हैं वैसे ही वो खुश हैं और इस बात का सबूत है उनकी अब वायरल हो रही तस्वीरें।

रणवीर ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो फिर से कुछ अजीब ही कपड़ों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लाल रंग का नाइट सूट जैसा पहन रखा है। जिस पर अंग्रेजी के अक्षर ‘ABCDE’ लिखे हुए हैं। इस आउटफिट के साथ रणवीर ने सफेद रंग का चश्मा लगा रखा है। रणवीर की इस फोटो पर फैंस के मिले जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ फैंस इस फोटो को ‘Bhot hard’ बता रहे हैं, कुछ लोग इसे काफी हॉट बता रहे हैं, तो कुछ खिंचाई भी कर रहे हैं।

रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘83’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित होगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। वहीं फिल्म डायरेक्टर ने जो फोटो शेयर की है अगर उस हिसाब से मानें तो रणवीर, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आ सकते हैं। फिल्म में उनका और अजय देवगन का गेस्ट अपीयरेंस हो सकता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on May 5, 2019 at 11:42pm PDT

 

View this post on Instagram

And the Universe Expands...Our GAME BEGINS...👮‍♀️👮‍♀️👮‍♀️ @ajaydevgn @akshaykumar @ranveersingh @karanjohar @katrinakaif #kareenakapoorkhan @saraalikhan95 @rohitshettypicturez @reliance.entertainment @dharmamovies #capeofgoodfilms #sooryavanshi

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on May 5, 2019 at 11:04pm PDT

 

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Apr 12, 2019 at 9:14am PDT

 

View this post on Instagram

Hear colours. See sounds. 🍄

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Apr 15, 2019 at 4:50am PDT

 

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Apr 11, 2019 at 11:27am PDT

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी