'आज कुछ न्याय मिला...', Sarabjit Singh के हत्यारे की हुई हत्या, Randeep Hooda ने दी प्रतिक्रिया

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार्स में से एक हैं। वह अपनी फिल्मों में अपने किरदार में ढलने के लिए जी जान लगा देते हैं। साल 2016 में आई उनकी फिल्म सरबजीत में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित थी। इस फिल्म में रणदीप ने फिल्म ने सरबजीत सिंह का किरदार निभाया था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Mon, 15 Apr 2024 07:00 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 07:00 PM (IST)
'आज कुछ न्याय मिला...', Sarabjit Singh के हत्यारे की हुई हत्या, Randeep Hooda ने दी प्रतिक्रिया
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2016 में रिलीज हुई रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म 'सरबजीत' लोगों को काफी पसंद आई थी। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के बाद फैंस ने अभिनेता के अभिनय की जमकर तारीफ की थी। रणदीप ने फिल्म ने सरबजीत सिंह का किरदार निभाया था। वहीं, ऐश्वर्या राय ने उनकी बहन दलबीर कौर की भूमिका निभाई थी।

बीते दिन खबर आई कि पाकिस्तान में मौत की सजा काट रहे भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की हत्या करने वाले शख्स अमीर सरफराज की अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। ऐसे में रणदीप हुड्डा ने भी इस पर अपना रिएक्शन देते हुए पोस्ट किया।

यह भी पढ़ें: 'सरबजीत' के लिए सारे अवॉर्ड जीत गई थीं Aishwarya Rai Bachchan, खुद को एक ट्रॉफी ना मिलने पर छलका रणदीप का दर्द

सरबजीत को मिला न्याय

रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर रविवार को एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि कर्म, धन्यवाद 'अज्ञात पुरुष' अपनी बहन दलबीर कौर को याद करते हुए, स्वप्नदीप और पूनम को प्यार भेजते हुए, आज शहीद सरबजीत सिंह को कुछ न्याय मिला है। फैंस भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये स्टार भी आए थे नजर

फिल्म में रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय के अलावा ऋचा चड्ढा और दर्शन कुमार भी दिखाई दिए थे। लगभग 15 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी ने उस समय 43 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

रणदीप हुड्डा का वर्क फ्रंट

रणदीप हुड्डा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह हाल ही में फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में दिखाई दिए थे। यह मूवी 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी में उनके साथ अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में नजर आई थीं। स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म के लिए अभिनेता ने काफी कड़ी मेहनत की थी, लेकिन मूवी को बॉक्स ऑफिस पर वो कामयाबी नहीं मिल पाई, जिसकी उम्मीद की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 18 किलो वजन, दिखने लगी थीं हड्डियां

chat bot
आपका साथी