रणबीर कपूर ने लगाया जब दीपिका पादुकोण को गले, देखें तस्वीरें

ख़बर है कि दोनों जाने-माने फैशन स्टाइलिस्ट मनीष मल्‍होत्रा के कलेक्‍शन के लिए रैंपवॉक करेंगे।

By Hirendra JEdited By: Publish:Thu, 05 Apr 2018 09:10 AM (IST) Updated:Tue, 10 Apr 2018 03:13 PM (IST)
रणबीर कपूर ने लगाया जब दीपिका पादुकोण को गले, देखें तस्वीरें
रणबीर कपूर ने लगाया जब दीपिका पादुकोण को गले, देखें तस्वीरें

मुंबई। पिछली बार आप सबने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को फ़िल्म ‘तमाशा’ में देखा है। ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर में फिर से दोस्ती हो गई है।

दुनिया जानती है कि कभी यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और बाद में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। लेकिन, प्रोफेशनल मोर्चे पर जब भी यह दोनों मिले तो उतने ही ज़िन्दादिली और जोश के साथ मिले। दोनों ने ब्रेकअप के बाद साथ में फ़िल्म भी किया।

यह भी पढ़ें: ‘टाइम’ मैगजीन के कवर पेज पर छपने से लेकर गुमनाम मौत तक, जानिए परवीन बॉबी की ये अनसुनी बातें

बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में एक बार फिर आप देख सकते हैं दोनों के बीच अब सब कुछ सामान्य है। यह तस्वीरें हाल ही में मनीष मल्होत्रा के घर से आई हैं जहां रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण कुछ इस अंदाज़ में मिले। आप देख सकते हैं सामान्य बातचीत के बाद रणबीर ने दीपिका को गले से लगा लिया! करण जौहर भी इन तस्वीरों में देखे जा सकते हैं! 

अब आप आप सोच रहे होंगे कि यह दोनों सितारे आखिर मनीष मल्होत्रा के घर पर कर क्या रहे थे? तो बता दें कि रणबीर और दीपिका जल्द ही एक फैशन शो के लिए साथ में रैंपवॉक करने वाले हैं!

यह भी पढ़ें: 10 रुपये में की पहली फ़िल्म, जानिये जया प्रदा से जुड़ी कुछ और रोचक बातें

ख़बर है कि दोनों जाने-माने फैशन स्टाइलिस्ट मनीष मल्‍होत्रा के कलेक्‍शन के लिए रैंपवॉक करेंगे। यह इवेंट 9 अप्रैल को होना था लेकिन, अब टल गया है। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर बीमार हो गए हैं! 

chat bot
आपका साथी