Ranbir Kapoor की एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर पूछा गया आपको कब पता चला कि वह झूठी हैं? एक्टर ने कहा- 'वो तो...

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी इंडस्ट्री के हिट एंड कूल जोड़ियों में से एक है। दोनों ही स्टार्स को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया के घर बेटी ने जन्म लिया है। दोनों ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 24 Jan 2023 08:55 AM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2023 08:55 AM (IST)
Ranbir Kapoor की एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर पूछा गया आपको कब पता चला कि वह झूठी हैं? एक्टर ने कहा- 'वो तो...
Photo Credit : Ranbir Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor New Movie: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में रणबीर की इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था। इस इवेंट में फिल्म के लगभग सभी स्टार्स कास्ट मौजूद थे। इवेंट में रणबीर से फिल्म और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे गए। ऐसे में एक्टर से एक ऐसा सवाल पूछा गया, जिसे देखकर वो पहले तो हैरान हुए फिर ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद होई।

Ex-Girlfriends को लेकर रणबीर से पूछा गया ऐसा सवाल  

दरअसल, 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट रणबीर कपूर से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर सवाल किया गया था। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स पर बात करते दिख रहे हैं।  इवेंट में एक जर्नलिस्ट ने रणबीर से सवाल किया, 'जितनी भी लड़कियां आपकी लाइफ में आई हैं कितने टाइम में आपको पता चला कि वह झूठी हैं? ये सवाल सुनते ही रणबीर थोड़ी देर के लिए पहले तो चुप हो गए और सोच में पड़ गए कि क्या जवाब दें। फिर थोड़ा सोचने के बाद कहा, 'वो तो पता नहीं, लेकिन यह पता चल गया आप मक्कार हो।' ये सवाल सुनते ही वहां पर मौजूद सभी हंसने लगते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

रणबीर के साथ ये एक्ट्रेस होगी लीड रोल में  

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल निभाती नजर आएंगी। इस मूवी का निर्देशन लव रंजन कर रहे हैं। ये एक लव स्टोरी है। रणबीर और श्रद्धा की यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। दर्शकों को रणबीर की इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार हैं।

chat bot
आपका साथी