नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पहुंचे रणबीर-दीपिका को भीड़ ने घेरा

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'तमाशा' की प्रमोशन के लिए ट्रेन से दिल्‍ली पहुंच गए हैं। रणबीर-दीपिका जैसे ही ट्रेन से नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर उतरे फैन्‍स ने उन्‍हें घेर लिया।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2015 01:19 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2015 01:25 PM (IST)
नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पहुंचे रणबीर-दीपिका को भीड़ ने घेरा

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म 'तमाशा' की प्रमोशन के लिए ट्रेन से दिल्ली पहुंच गए हैं। रणबीर-दीपिका जैसे ही ट्रेन से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उतरे फैन्स ने उन्हें घेर लिया।

रणबीर और दीपिका ने ट्रेन में किया सफर, देखें तस्वीरें

रणबीर-दीपिका, फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ कल मुंबई से सुविधा एक्सप्रेस में बैठ दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। फिल्म 27 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

'बिग बॉस' में कवलजील ने कहा, रिमी सेन के संपर्क में कभी नहीं रहूंगा

बता दें कि दीपिका और रणबीर इन दिनों फिल्म 'तमाशा' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। प्रमोशन के दौरान ये दोनों काफी तमाशा करते हुए नजर आ रहे हैं। दीपिका ने आखिरी पल में ट्रेन से सफर करने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद फ्लाइट के टिकट तुरंत रद कराए गए और ट्रेन में बुकिंग कराई गई।

दीपिका पादुकोण ने किया सलमान खान को प्रपोज

'तमाशा' के निर्देशक इम्तियाज अली हैं। दीपिका और रणबीर, इम्तियाज अली के साथ मुंबई से ट्रेन लेंगे और दिल्ली तक आएंगे। वैसे बता दें कि रणबीर ने इससे पहले कभी भारतीय रेल में सफर नहीं किया है। उन्होंने बताया, 'मैंने भारत में कभी ट्रेन में सफर नहीं किया है। हांलाकि मैं अमेरिका में एक बार ट्रेन में सफर कर चुका हूं। इसलिए यह दूसरी बार होगा जब मैं ट्रेन में सफर करूंगा।'

अगले महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगी दया भाभी

रणबीर और दीपिका इससे पहले फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि 'तमाशा' देखने के लिए भी सिनेमाघरों में खूब भीड़ जुटेगी।

chat bot
आपका साथी