Brahmastra के लॉन्च इवेंट में सबके सामने भावुक हुए रणबीर कपूर, बोले-‘आज मैं पापा को बहुत मिस कर रहा हूं’

फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट एक- शिवा’ का पहला मोशन पोस्टर बुधवार शाम को रिलीज कर दिया गया। बुधवार की शाम रणबीर आलिया ने निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ दिल्ली में फिल्म का मोशन पोस्टर लांच किया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 16 Dec 2021 10:19 AM (IST) Updated:Thu, 16 Dec 2021 10:44 AM (IST)
Brahmastra के लॉन्च इवेंट में सबके सामने भावुक हुए रणबीर कपूर, बोले-‘आज मैं पापा को बहुत मिस कर रहा हूं’
Photo Credit - Instant Bollywood Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट एक- शिवा’ का पहला मोशन पोस्टर बुधवार शाम को रिलीज कर दिया गया। बुधवार की शाम रणबीर, आलिया ने निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ दिल्ली में फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च किया। इवेंट में आलिया और रणबीर ने खूब एक दूसरे की खिंचाई की, लेकिन वहीं दूसरी तरफ रणबीर अपने पापा ऋषि कपूर को याद भावुक भी नज़र आए। इवेंट में उस वक्त माहौल थोड़ा संजीदा हो गया जब रणबीर ने कहा ‘आज मैं अपने पापा को बहुत मिस कर रहा हूं’। इसके बाद एक्टर ने अपने पापा का एक बहुत फेमस डायलॉग दोहराया और पूरा हॉल शोर से गूंज उठा।

इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कह रहे हैं, ‘मुझे याद है कि जब हम ये फिल्म बना रहे थे वो मुझसे और अयान से लड़ते रहते थे और पूछते रहते थे कि तुम लोग क्या कर रहे हो? एक फिल्म बनाने में इतना टाइम कौन लेता है? इतने पैसे कौन खर्च करता है? रणबीर तुम इस फिल्म पर एक पैसा नहीं कमा रहे हैं, वीएफएक्स फिल्म कौन देखेंगे इंडिया में? इंडिया में कोई वीएफएक्स फिल्म नहीं देखता। लेकिन मुझे भरोसा है कि वो यहीं कही हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें हम पर गर्व होगा, मुझे उम्मीद है कि वो मुस्कुरा रहे होंगे। मैं उन्होंने एक छोटी सी श्रद्धांजलि देना चाहता हूं, अगर आप लोग जानते हैं तो मेरे साथ बोलें....क्या तुमने कभी किसी से प्यार किया...क्या तुमने कभी किसी को दिल दिया....मैंने भी दिया'। पापा का डायलॉग बोलकर रणबीर अपनी बात खत्म कर देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें बृह्मास्त्र के मोशन पोस्टर में रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक दिखाया गया है जिसमें वो शिवा के रूप में नज़र आ रहे हैं और उनके हाथ में ब्रह्मांड का सबसे बड़ा हथियार ब्रह्मास्त्र लगा हुआ है। करण जौहर निर्मित फिल्म में आलिया भट्ट फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्कीनेनी भी मुख्य किरदारों में हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट एक- शिवा अगले साल 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी