बेरोजगार हुए रणबीर कपूर!

'मेरे पास कोई काम नहीं है, फिल्में नहीं है।' फीस बढ़ाने की बात तो दूर है। जी हां ये बातें रणबीर कपूर ने कहीं हैं। जो आजकल जॉबलेस हो गए हैं। रणबीर ने एक इवेंट के दौरान कहा कि फिल्म 'बेशरम' के पीटने के बाद से उनके हाथ में कोई फिल्म नहीं है। उन्होंने अपनी फीस बढ़ाने की खबरों को सिरे से खारिज किया है।

By Edited By: Publish:Fri, 25 Oct 2013 10:36 AM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2013 10:54 AM (IST)
बेरोजगार हुए रणबीर कपूर!

मुंबई। 'मेरे पास कोई काम नहीं है, फिल्में नहीं है।' फीस बढ़ाने की बात तो दूर है। जी हां ये बातें रणबीर कपूर ने कहीं हैं। जो आजकल जॉबलेस हो गए हैं। रणबीर ने एक इवेंट के दौरान कहा कि फिल्म 'बेशरम' के पीटने के बाद से उनके हाथ में कोई फिल्म नहीं है। उन्होंने अपनी फीस बढ़ाने की खबरों को सिरे से खारिज किया है।

पढ़ें : दस दिन में 20 करोड़ कमा गए रणबीर

हालिया खबरों के मुताबिक भले ही अभिनव कश्यप की फिल्म 'बेशरम' फ्लॉप हुई हो लेकिन रणबीर ने फिल्म से पूरी कीमत वसूली है। हालांकि रणबीर ने इन खबरों से इन्कार किया है। उन्होंने कहा कि फिल्मों में पैसों की बात करना थोड़ा अजीब लगता है। खासकर तब जब फिल्म फ्लकूप हुई हो और आप अपनी फीस बढ़ाने की बात कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' ने बॉक्स आफिस पर अच्छा बिजनेस किया। इसके बाद से रणबीर ने अपनी कीमत में बढ़ोतरी कर ली। चर्चा है कि अब वे अपनी फिल्मों में शेयर की भी मांग करते हैं। हालांकि रणबीर ने इन बातों से साफ इन्कार किया है।

रणबीर ने कहा कि फिल्मों में जितनी भूमिका मेल एक्टर की होती है उतनी ही फीमेल एक्ट्रेस की भी होती है। उन्होंने कहा कि एक एक्टर को फिल्म के फायदे के साथ-साथ उसका नुकसान भी उठाना चाहिए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी