Raksha Bandhan Song Out: बहन का कन्यादान कर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, 'रक्षा बंधन' का सॉन्ग 'तेरे साथ हूं मैं' हुआ रिलीज

Raksha Bandhan Song Out बुधवार को अक्षय कुमार की आगामी फिल्म रक्षा बंधन का इमोशनल गाना तेरे साथ हूं मैं रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग में अक्षय कुमार अपनी बहन की शादी में घूमकर डांस करते हुए दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 29 Jun 2022 06:03 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jun 2022 06:03 PM (IST)
Raksha Bandhan Song Out: बहन का कन्यादान कर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, 'रक्षा बंधन' का सॉन्ग 'तेरे साथ हूं मैं' हुआ रिलीज
Emotional song of 'Raksha Bandhan' 'Tere Saath Hoon Main' released.

नई दिल्ली, जेएनएन।Raksha Bandhan Song Out: अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों के लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी एक साल में 4 से 5 फिल्में पर्दे पर रिलीज होती हैं और सभी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हैं। लेकिन साल 2022 उनके अच्छा साबित नहीं हुआ है। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुई हैं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर आते ही औंधे मुंह गिर गई है।

अब अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'रक्षा बंधन' की तैयारियों में जुट गए हैं। बुधवार को मेकर्स ने 'रक्षा बंधन' का पहला गाना 'तेरे साथ मैं हूं' रिलीज कर दिया है। इस इमोशन सॉन्ग में बहन-भाई के बीच के मजबूत बॉन्ड को दिखाया गया है।

यहां देखें सॉन्ग वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस सॉन्ग वीडियो को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, भाई-बहन कभी भी अकेले जीवन में नहीं गुजरते। क्योंकि उनके साथ हमेशा एक भाई या बहन है, उसका हाथ थामे रहता है। हमारे इस गाने के साथ इस खूबसूरत बंधन का जश्न मनाएं।

सॉन्ग से पहले निर्माताओं ने अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में अक्षय कुमार अनपी लव लाइफ और परिवारिक लाइफ के बीच संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर से मालूम होता है कि इस फिल्म की कहानी एक भाई की चार बहनों के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ट्रेलर में अभिनेता अपनी बहनों की शादी के लिए लड़का ढ़ूढ़ते हुए दिख रहे हैं, लेकिन दहजे की मांग के चलते वो अपनी बहनों की शादी करने में असमर्थ हैं और इससे उनकी लव लाइफ पर भी असर पड़ा रहा है। इस ट्रेलर के जरिए भाई-बहन के अट्टू प्यार और बंधन पर आधारित है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

भाई-बहन के अट्टू प्यार पर आधारित होगी फिल्म

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का कहानी भाई बहन के अट्टू प्यार और बंधन पर आधारित होगी। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म रक्षा बंधन में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं, जोकि उनकी लेडी लव की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की घोषणा अक्षय कुमार ने साल 2020 रक्षाबंधन को की थी। फिल्म रक्षाबंधन को अभिनेता ने अपनी बहन अलका भाटिया के समर्पित की है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ क्लैश होगी। अब देखना होगा कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म से आमिर को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा पाते हैं या नहीं।

chat bot
आपका साथी