राजश्री की फिल्म 'हम चार' से है मैंने प्यार किया का यह खास कनेक्शन, देखिए खूबसूरत Invite

फिल्म हम चार राजश्री प्रोडक्शन की 58वीं फिल्म होगी, जो कि 15 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 04:25 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 08:29 AM (IST)
राजश्री की फिल्म 'हम चार' से है मैंने प्यार किया का यह खास कनेक्शन, देखिए खूबसूरत Invite
राजश्री की फिल्म 'हम चार' से है मैंने प्यार किया का यह खास कनेक्शन, देखिए खूबसूरत Invite

मुंबई। सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म मैने प्यार किया 1989 में आई थी जिसे सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म सलमान खान की प्रसिद्ध फिल्मों में शुमार है और आपको याद होगा कि इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री ने एक काले रंग की टोपी पहनी थी जिसमें फ्रेंड्स Friends लिखा हुआ था। अब आपको एक बार फिर यही टोपी देखने को मिले वो भी नए अंदाज में। इसको नया वर्जन कहा जा सकता है। 

जी हां, अब एक बार फिर इस टोपी को बिग स्क्रीन पर देखने का मौका दर्शकों को मिलने वाला है। दरअसल, राजश्री प्रोडक्शन द्वारा फिल्म प्रेम रतन धन पायो के बाद अभी तक कोई फिल्म नहीं बनाई गई है। लेकिन अभी कुछ दिनों पहले अपनी अगली फिल्म को लेकर घोषणा कर दी गई थी जिसका नाम भी बता दिया गया था। फिल्म अभिनेता सलमान खान स्टारर फिल्म प्रेम रतन धन पायो के रिलीज होने के लगभग तीन वर्ष के बाद फिल्म निर्माण कंपनी राजश्री प्रोडक्शन ने अपनी अगली फिल्म ''हम चार'' की घोषणा की थीl खास बात यह है कि, इस फिल्म को लेकर एक इनवाइट मीडिया को दिया गया है जो कि बहुत अनोखा है। इस इनवाइट में राजश्री प्रोड्क्शंस के बारे में जानकारी दी गई है। साथ ही एक टोपी भी है जिस पर #Frnd लिखा हुआ है। 

गौरतलब है कि इस घोषणा को बहुत ही अलग अंदाज में किया गया थाl राजश्री प्रोडक्शन की स्थापना श्री ताराचंद बड़जात्या ने 1947 में की थी, जिसे अब 71 वर्ष पूरे हो गए हैंl जिसके चलते इस विरासत को आगे लेकर जाते हुए सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के रिलीज होने के तीन वर्ष बाद उन्होंने अपनी अगली फिल्म हम चार की घोषणा की थी।

यह फिल्म दोस्ती और राजश्री प्रोडक्शन की बुनियादी सोच ‘परिवार पहले’ पर आधारित होगी, जिसके चलते उन्होंने मित्रता और परिवार को अब भारतीय सिनेमा में एक नए अंदाज में प्रस्तुत करने का निर्णय लिया हैl इसके तहत उन्होंने एक वीडियो बनाकर हम चार को दर्शकों के आगे प्रस्तुत करने का फैसला किया है, जिसमें परिवार और मित्र दोनों का समागम हैl सन 1989 में सूरज बडजात्या के निर्देशन की दुनिया में कदम रखने के बाद राजश्री प्रोडक्शन ऊंचाइयों को छू गयाl उनके निर्देशन में बनी फिल्म मैंने प्यार किया, हम आपके है कौन और विवाह जैसी फिल्मों ने न सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि उन्होंने इन फिल्मों के माध्यम से लोगों को परिवार के बारे में सोचने की भारतीय परंपरा को एक नये अंदाज में भी प्रस्तुत कियाl फिल्म हम चार राजश्री प्रोडक्शन की 58वीं फिल्म होगी, जो कि 15 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।  

यह भी पढ़ें: लो...आलिया तो हो गई हैं राज़ी, बस इस साल रुकना होगा, अगले बरस...

यह भी पढ़ें: अजय देवगन की टोटल धमाल में हुई है इस Hollywood सेंसेशन की एंट्री

chat bot
आपका साथी