Stree 2: राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री' के सीक्वल की है तैयारी, जानें पूरी डिटेल

Stree 2 राजकुमार राव स्टारर फ़िल्म स्त्री 2 का सीक्वल आने को तैयार है। कहानी पर काम हो गया है। जानिए पूरी डिटेल ...

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 01 Sep 2020 01:31 PM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2020 02:12 PM (IST)
Stree 2: राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री' के सीक्वल की है तैयारी, जानें पूरी डिटेल
Stree 2: राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री' के सीक्वल की है तैयारी, जानें पूरी डिटेल

 नई दिल्ली, जेएनएन। Stree 2: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को रिलीज हुए सोमवार को दो साल हो गए। इसका भी सीक्वल बनाने की तैयारी है। राजकुमार राव स्टारर फ़िल्म के सीक्वल की बात मूल फिल्म के लेखन स्तर पर ही तय हो गई थी। निर्देशक अमर कौशिक ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि फ़िल्म के पहले पार्ट के बाद ही दूसरे पार्ट की कहानी तय हो गई थी। 

अमर कौशिक का कहना है कि इस फिल्म का अंत था, इसलिए वैसा रखा गया था कि क्योंकि यह पहले से तय था कि दूसरे पार्ट में कहानी क्या मोड़ लेगी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के बारे में यही सोचा था कि अगर यह चल गई तो कई फिल्में इस पर बनेंगी। मैं इसे स्लैपस्टिक कॉमेडी (गिरते-पड़ते या मारपीट के जरिए कॉमेडी पैदा करना)नहीं बनाना चाहता था। मुझे फिल्म को सिर्फ हास्य जोनर में नहीं रखना था। एक कॉमेडी सीन से दूसरे हॉरर सीन पर जाना मुश्किल काम था, क्योंकि किसी को हंसाने या डराने से पहले एक माहौल बनाना पड़ता है। क्लाइमेक्स में चुड़ैल के साथ सुहागरात वाले सीन में राजकुमार राव ने अपनी तरफ से काफी कुछ इंप्रोवाइज किया था। उन्होंने उस सीन में जो डायलॉग बोला है वह उनका जोड़ा हुआ है। उसे हमने फिल्म में कायम रखा। 

उन्होंने आगे कहा बहरहाल, मैं नहीं चाहता था कि यह अंत में सिर्फ हॉरर या कॉमेडी न रह जाए। इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार निर्माता, निर्देशक से ज्यादा दर्शक चाहते हैं। 'स्त्री 2' से लोगों को उम्मीदें भी ज्यादा होंगी। हम भी इसकी सीक्वल पैसे कमाने के लिए नहीं बनाना चाहते हैं। जैसे ही स्क्रिप्ट तैयार होगी, फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा। 

आपको बता दें राजकुमार राव की इस फ़िल्म को काफी सरहाना मिली थी। ना सिर्फ सरहाना बल्कि फ़िल्म ने अच्छा बिजनेस भी किया। फ़िल्म में राजकुमार राव के अलावा श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे एक्टर्स मौजूद हैं। अब देखने की बात है कि दूसरे पार्ट में क्या बदलाव देखने को मिलता है?

chat bot
आपका साथी