सलमान, अरिजीत की 'लड़ाई' में सॉन्‍ग ले उड़े राहत फतेह अली खान!

सूत्रों की मानें तो सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के लिए एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए राहत फतेह अली खान भारत आए थे। यह बिल्कुल प्रोफेशनल ट्रीप थी। यशराज स्टूडियो में उन्होंने एक सॉन्ग रिकॉर्ड किया।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 28 May 2016 10:11 AM (IST) Updated:Sat, 28 May 2016 10:35 AM (IST)
सलमान, अरिजीत की 'लड़ाई' में सॉन्‍ग ले उड़े राहत फतेह अली खान!

मुंबई। फिल्म 'सुल्तान' में किसका गाना रहेगा, सलमान खान या अरिजीत सिंह? ये सवाल पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। अब सुनने में आ रहा है कि इस बहस के बीच पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान 'सुल्तान' के लिए ये गाना रिकॉर्ड कर अपने वतन लौट भी गए हैं।

अरिजीत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान को एक खुला पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने सलमान से गुजारिश की थी कि वो 'सुल्तान' से उनका गाना ना हटवाएं। लेकिन सलामन ने इस बारें में कुछ भी नहीं कहा। हां, निखिल द्विवेदी ने जरूर एक ट्वीट कर कहा कि सलमान ने अरिजीत का कोई गाना नहीं हटवाया है।

अमिताभ बच्चन पर पूछे गए सवाल पर ऐश्वर्या से ये उम्मीद ना थी!

खबर थी कि अरिजीत ने 'सुल्तान' के लिए जो गाना अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया था। वहीं गाना सलमान ने भी रिकॉर्ड किया था। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि आदित्य चोपड़ा ने राहत फतेह अली खान से भी ये गाना रिकॉर्ड करवा लिया है।

स्पॉटब्वॉय.कॉम की खबर के मुताबिक सूत्रों की मानें तो अब अरिजीत की जगह फिल्म में राहत का गाना होगा। इस गाने को म्यूजिक विशाल-शेखर की जोड़ी ने दिया है।

सूत्रों की माने तो सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के लिए एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए राहत फतेह अली खान भारत आए थे। खबरी ने बताया 'खान कुछ दिनों के लिए मुंबई में मौजूद थे। यह बिल्कुल प्रोफेशनल ट्रीप थी। यशराज स्टूडियो में उन्होंने एक सॉन्ग रिकॉर्ड किया।'

सलमान, ऐश्वर्या, अभिषेक का ये वीडियो खूब हुआ वायरल, आपने देखा

हालांकि यश राज ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि फिल्म में किसके द्वारा गया गया गाना कहां पर सुनाई देगा। यश राज एक करीबी ने बताया, 'आदित्य चोपड़ा और अली अब्बास जफर ने दो वर्जन सुन लिए हैं। अब पता नहीं कि कौन-सा वर्जन रखा जाएगा और कौन-सा नहीं।'

बता दें कि राहत इससे पहले सलमान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' का गाना 'तेरी मेरी प्रेम कहानी' गा चुके हैं, जिसे काफी पसंद किया गया था। इस बार भी कुछ ऐसी ही उम्मीद की जा रही है।

chat bot
आपका साथी