‘रेस 3’ ट्रेलर लॉन्च के बाद सलमान ख़ान समेत पूरी टीम ने की रात में पार्टी, देखें तस्वीरें

ट्रेलर लॉन्च से पहले सलमान ख़ान ट्विटर पर थोड़ी मस्ती करते हुए भी दिखे..

By Hirendra JEdited By: Publish:Wed, 16 May 2018 09:28 AM (IST) Updated:Thu, 17 May 2018 07:33 AM (IST)
‘रेस 3’ ट्रेलर लॉन्च के बाद सलमान ख़ान समेत पूरी टीम ने की रात में पार्टी, देखें तस्वीरें
‘रेस 3’ ट्रेलर लॉन्च के बाद सलमान ख़ान समेत पूरी टीम ने की रात में पार्टी, देखें तस्वीरें

मुंबई। मंगलवार को सलमान ख़ान की मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर आ गया है। यह ट्रेलर आने के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। इसे अब तक 57 लाख से ज़्यादा बार देख लिया गया है। इस बीच ट्रेलर लॉन्च के बाद ‘रेस 3’ की टीम पार्टी के मूड में नज़र आई और पूरी स्टारकास्ट देर शाम फ़िल्म निर्माता रमेश तौरानी के घर पर पार्टी के लिए जुटी। पार्टी के बाद की इन तस्वीरों में आप तमाम स्टारकास्ट का जोश और उत्साह साफ़ देख सकते हैं।

बता दें कि लंबे समय से ‘रेस 3’ के ट्रेलर का इंतज़ार किया जा रहा था और सलमान ने इसकी देरी के लिए सफाई भी दी थी। बहरहाल, अब ट्रेलर सामने है और फ़िल्म भी ठीक एक महीने बाद यानी 15 जून को रिलीज़ हो जायेगी। बता दें कि फ़िल्म ‘रेस 3’ को 3 डी में भी रिलीज़ किया जाएगा, जो देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली मूवी बताई जा रही है। रेस सीरीज़ को इससे पहले अब्बास-मस्तान ने शुरू किया था और उन्होंने इसके दो भाग बनाये थे। पहली रेस 2008 में आई थी, जिसमें सैफ़ अली ख़ान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ जैसे सितारे थे l जबकि दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे नज़र आये। सलमान ख़ान पहली बार ‘रेस’ के साथ जुड़े हैं। उनके जुड़ने से इस फ़िल्म की काफी चर्चा हो रही है। बहरहाल, ट्रेलर लॉन्च के बाद की पार्टी के दौरान सलमान ख़ान कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

यह भी पढ़ें: Race 3 Trailer: कमाल का एक्शन, परिवार के लिए जान और शर्टलेस सलमान

सलमान इस फ़िल्म में सिकंदर की भूमिका में हैं जबकि रॉबर्ट डी कोस्टा की दमदार भूमिका में अनिल कपूर फ़िल्म का हिस्सा हैं। अनिल पार्टी के बाद कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये।

बता दें कि ‘रेस 3’ के ट्रेलर में एक से बढ़कर एक दमदार संवादों के साथ बड़े ही भव्य दृश्यों का समायोजन भी देखा जा सकता है। ताबड़ तोड़ गोलियां भी चल रही हैं और गाड़ियां भी उड़ रही हैं। इस फ़िल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा हैं जबकि फ़िल्म के प्रोड्यूसर के रूप में रमेश तौरानी के साथ सलमान ख़ान खुद भी जुड़े हुए हैं। पार्टी के बाद फ्रेडी दारूवाला के साथ रमेश तौरानी और डायरेक्टर रेमो इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

ट्रेलर में जैकलिन फर्नांडिस जब कहती हैं कि- 'वादे और इरादे की बड़ी पक्की हूं मैं' तो उनका टशन साफ़ दिखता है। फ़िल्म में जैकलिन फर्नांडिस के साथ डेज़ी शाह भी हैं। डेज़ी सलमान के साथ ‘जय हो’ में भी नज़र आ चुकी हैं। पार्टी के बाद डेजी और जैकलिन कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये।

पार्टी में बॉबी देओल और साकिब सलेम भी मौजूद रहे। बॉबी के लिए यह फ़िल्म बेहद ही स्पेशल है। इस फ़िल्म के लिए उन्होंने अपने फिटनेस पर ज़बरदस्त काम किया है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान ने बॉबी देओल के लिए कहा भी कि ‘रेस3’ में बॉबी देओल नहीं बल्कि बॉडी देओल को देखने के लिए तैयार रहिये!

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने पहले रिजेक्ट कर दी थी Race 3, जानें क्या थी वजह

बता दें कि सलमान ख़ान के कोर्ट केस के कारण ‘रेस 3’ की शूटिंग में थोड़ी देरी हुई। हाल ही में टीम कश्मीर और जोधपुर से भी कुछ दिनों की शूटिंग करके लौटी है। मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च से पहले सलमान ख़ान ट्विटर पर थोड़ी मस्ती करते हुए भी दिखे। उन्होंने ‘रेस 2’ का ट्रेलर शेयर कर लिख- 'रेस का ट्रेलर'। उसके बाद अगले ट्वीट में अपने अंदाज़ में वो लिखते हैं ‘अरे रे!’ ज़ाहिर है वो अपनी फ़िल्म को प्रमोट कर रहे थे और नए ट्रेलर के लिए लोगों में उत्सुकता जगा रहे थे। बहरहाल, अब ट्रेलर दर्शकों के सामने है और यह काफी पसंद किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी