मधु चोपड़ा ने दिया प्रियंका की प्रेगनेंसी पर बयान, कहा शादी को अभी कुछ ही महीने हुए हैं

अपनी मां मधु के साथ अस्पताल में स्पॉट की गईं पदेसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले उड़ी थी प्रेगनेंसी की ख़बरें!

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 02:44 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 01:47 PM (IST)
मधु चोपड़ा ने दिया प्रियंका की प्रेगनेंसी पर बयान, कहा शादी को अभी कुछ ही महीने हुए हैं
मधु चोपड़ा ने दिया प्रियंका की प्रेगनेंसी पर बयान, कहा शादी को अभी कुछ ही महीने हुए हैं

मुंबई। 10 मार्च को आकाश अम्बानी की शादी अटेंड करने के बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने घर छोटी सी पार्टी रखी थी जहां, हुमा कुरैशी, जाह्नवी कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और ईशान खट्टर जैसे कुछ कलाकार भी शामिल थे और फिर 11 मार्च को  प्रियंका को उनकी मां मधु चोपड़ा के साथ मुंबई के एक नामी अस्पताल में स्पॉट किया गया।

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद एक बार फिर प्रियंका की प्रेगनेंसी की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ा। बता दें कि प्रियंका और मधु अपनी गाड़ी में इस अस्पताल पहुंचे। आप देख सकते हैं कि प्रियंका गाड़ी में बैठी हैं और अस्पताल से निकल रही है। लेकिन, अब खुद प्रियंका की मां ने प्रियंका की प्रेगनेंसी पर बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: Akash Shloka Wedding Reception की अन्दर की ये तस्वीर हो रही है वायरल

मधु ने कहा है कि मैं और प्रियंका किसी रिश्तेदार से मिलने अस्पताल गए थे और प्रेगनेंसी की ख़बरें बस एक अफवाह है।  पहले मुझे इन ख़बरों को पढ़कर बुरा लगता था पर अब मैं इनपर ध्यान नहीं देती। जब मधु से प्रियंका की उन तस्वीरों के बारे में पुछा गया जो कुछ दिनों पहले इन्टरनेट पर प्रियंका के बेबी बंप की हैडलाइन से वायरल हो रही थीं। इसपर मधु ने कहा कि वह सिर्फ एक गलत कैमरा एंगल था और कुछ नहीं।  

मधु ने आगे कहा कि अभी कुछ महीनों पहले ही तो प्रियंका की शादी हुई है ऐसे में उनकी प्रेगनेंसी का कयास l लगाना बेकार है। बताते चलें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल 1 दिसंबर को शादी की थी और इनकी प्रेगनेंसी की ख़बरें तब से आए दिन आती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

Lovely night with lovely people. Thx @rohiniyer that was so fun! ❤️💋

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Mar 11, 2019 at 8:28pm PDT

वैसे, प्रियंका हाल ही में पति निक और उनके भाइयों द्वारा लांच किये गए सिंगल म्युज़िक वीडियो एल्बम में नज़र आई थीं जिसे लोगों ने बहुत पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा प्रियंका फरहान अख्तर और ज़ायरा वासिम के साथ फ़िल्म 'द स्काय इज़ पिंक' में दिखाई देंगी जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में ख़त्म की है। एक्ट्रेस ज़ायरा ने अपने सोशल अकाउंट पर प्रियंका और डायरेक्टर शोनाली बोस के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि इस फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: Akash Shloka Wedding Reception पर ऐसे आए मलाइका और अर्जुन, देखिये बच्चन, शाहिद-मीरा की भी तस्वीरें

 

View this post on Instagram

Posted . . @withrepost • @filmfare And it’s a wrap! The team of #TheSkyIsPink is all smiles as they complete shooting for the film.

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on Mar 12, 2019 at 12:52am PDT

chat bot
आपका साथी