तस्वीरें: प्रियंका चोपड़ा ने बदला अपना लुक और जानें फिर क्या कहा..

हॉलीवुड में इस तरह से चमक रहीं प्रियंका ने बॉलीवुड के कैनवास का काफी विस्तार किया है!

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 21 Nov 2017 09:32 AM (IST) Updated:Wed, 22 Nov 2017 07:12 AM (IST)
तस्वीरें: प्रियंका चोपड़ा ने बदला अपना लुक और जानें फिर क्या कहा..
तस्वीरें: प्रियंका चोपड़ा ने बदला अपना लुक और जानें फिर क्या कहा..

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड कैरियर को चमकाने में लगी हैं। आप जानते हैं कि यूनेस्को से जुड़ने के बाद सामजिक कार्यों से लेकर सिनेमा और कला के क्षेत्र में प्रियंका देश, विदेश हर जगह एक्टिव हैं। अबसे कुछ देर पहले उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका लुक पहले से थोड़ा बदला हुआ नज़र आ रहा है।

प्रियंका चोपड़ा तस्वीर शेयर करते हुए लिखा भी है कि नया हेयरकट लेने के बाद बार-बार छू कर देख रही हूं कि सब ठीक तो है न? आप खुद ही देखें कि इस नए अवतार में वो कैसी लग रही हैं! 

यह भी पढ़ें: जानें अब कैसी दिखती हैं नब्बे के दशक की ये हिट अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर, बर्थडे पर आईं याद

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने इंटरनैशनल शो 'क्वॉन्टिको' की शूटिंग में व्यस्त हैं। क्या आप जानते हैं कि उन्हें एक अवॉर्ड शो में 30 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है। बॉलिवुड में इन दिनों इतने पैसे टॉप की अभिनेत्रियां और कई मशहूर अभिनेताओं को भी एक पूरी फ़िल्म करने के लिए नहीं मिलता, जितना प्रियंका को आधे घंटे के लिए मिलने की बात हो रही है! ये जलवा है प्रियंका का..हेयरस्टाइल बदलने के बाद उनके चेहरे की चमक और भी बढ़ गयी है! 

प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड भी रह चुकी हैं और अबसे कुछ दिन पहले ही इंडिया की मानुषी छिब्बर ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता है तो ऐसे में कहना गलत न होगा कि मानुषी की भी प्रियंका के कामयाबी पर नज़र होगी! प्रियंका ने बॉलीवुड के कैनवास का काफी विस्तार कर दिया है! 

यह भी पढ़ें: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का पोस्टर आउट, देखें टाइगर श्रॉफ का टशन

When u have a new hair cut and can’t help but constantly touch it to make sure it’s all ok up there!! Lol @abcquantico #alexparrish season 3 🙄🤪🤣😎🤩🎉🌸 #nofilters @cfulton.hair @andeyungmakeup

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on Nov 20, 2017 at 5:23pm PST

बता दें कि हॉलीवुड में इस तरह से चमक रहीं प्रियंका ने बॉलीवुड के कैनवास का काफी विस्तार किया है! प्रियंका लगातार सोशल साइट्स पर सक्रिय रहती हैं!  

chat bot
आपका साथी