Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म के विलेन बनेंगे पृथ्वीराज सुकुमारन

Bade Miyan Chote Miyan अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अब पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री हुई है जो फिल्म में विलेन बने हैं।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Wed, 07 Dec 2022 01:27 PM (IST) Updated:Wed, 07 Dec 2022 01:27 PM (IST)
Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म के विलेन बनेंगे पृथ्वीराज सुकुमारन
Prithviraj Sukumaran play antagonist in akshay kumar and tiger shroff action thriller bade miyan chote miyan. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में हैं। जैकी भगनानी और वासु भगनानी के पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। कुछ ही दिन पहले इस फिल्म को लेकर ये खबर आई थी कि इस फिल्म में मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के अपोजिट मुख्य भूमिका में होंगी। हालांकि मेकर्स की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन अब हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म में जिस शख्स की एंट्री होने जा रही है उसकी घोषणा मेकर्स ने एक पोस्टर के साथ की है। अक्षय और टाइगर की मोस्ट अवेटेड फिल्म में साउथ सिनेमा में सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन का नाम जुड़ चुका है।

मेकर्स ने दमदार पोस्टर के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन के नाम की घोषणा की

फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया। बड़े मियां छोटे मियां का ये पोस्टर वाकई दमदार है। फिल्म के इस नए पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने ये घोषणा की कि साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म का हिस्सा हैं। इस पोस्टर में एक्टर रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' के इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही जैकी भगनानी ने लिखा, 'इसे हम कहते हैं बिग स्क्रीन, बड़ा एंटरटेनमेंट। अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अब हम पृथ्वीराज का स्वागत कर रहे हैं। इसी के साथ जैकी ने अपने पोस्ट में ये भी बताया कि इस फिल्म की शूटिंग साल 2023 में शुरू होगी।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भी पृथ्वीराज का दमदार स्वागत

जैकी भगनानी के अलावा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भी बड़े मियां छोटे मियां परिवार में पृथ्वीराज सुकुमारन का जोरदार स्वागत किया। खिलाड़ी कुमार ने सुपरस्टार का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'बड़े मियां छोटे मियां का परिवार और भी बड़ा हो गया है। इस क्रेजी एक्शन रोलर कोस्टर राइड में आपका स्वागत है पृथ्वीराज। चलो धमाल मचाते हैं'। वहीं फिल्म के सबसे यंगर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन का फिल्म में जोरदार अंदाज में स्वागत किया। उन्होंने लिखा, 'पृथ्वीराज आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपके साथ इस राइड पर चलने का बेसब्री से इंतजार है'। इन तीनों सितारों की तिकड़ी देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

एक्शन से भरपूर है 'बड़े मियां छोटे मियां'

बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसमें पहली बार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म से दोनों का एक पोस्टर और छोटा सा टीजर सामने आ चुका है। फिल्म में इन दोनों के अपोजिट कौन-कौन हीरोइन को फाइनल किया गया है, इसे लेकर मेकर्स ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है। पृथ्वीराज सुकुमारन की बात करें तो उन्होंने मलयालम फिल्म से अपनी शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी खूब काम किया। उनकी गिनती साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स की लिस्ट में होती है। वह बड़े मियां छोटे मियां से पहले रानी मुखर्जी के साथ फिल्म अइय्या में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Manushi Chillar की झोली में आई बड़ी फिल्म, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ करती दिखेंगी एक्शन और रोमांस

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, टाइगर श्रॉफ संग आएंगी नजर

chat bot
आपका साथी