प्रीति जिंटा के रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने की शिरकत, देखें तस्वीरें

प्रीति जिंटा के रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। इस मौके पर रेड गाउन में प्रीति बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं उनके पति नीजन गुडइनफ भी काफी हैंडसम नजर आए।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sat, 14 May 2016 10:01 AM (IST) Updated:Sat, 14 May 2016 12:11 PM (IST)
प्रीति जिंटा के रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने की शिरकत, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। प्रीति जिंटा के लिए कल की शाम बेहद यादगार रही। उन्होंने अपने पति जीन गुडइनफ के साथ अपने रिसेप्शन की ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। इस मौके पर प्रीति जहां रेड गाउन में नजर आईं, तो वहीं उनके पति ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

स्विमिंग सूट में बिपाशा की सेक्सी फोटोज, करण ने भी समुद्र में लगाए गोते

प्रीति ने पार्टी में पति के साथ कई बेहतरीन पोज में फोटो खिंचवाई। दोनों एक साथ बेहतरीन कपल लग रहे हैं। प्रीति के चेहरे की स्माइल ये बताने के लिए काफी है कि गुडनइफ उनके लिए राइट च्वाइस हैं।

आपको बता दें कि प्रीति ने 29 फरवरी को लॉस एंजेलिस में एक निजी समारोह अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी की थी। दोनों की मुलाकात कुछ साल पहले अमेरिका की एक ट्रिप के दौरान हुई थी। 2015 में आईपीएल फाइनल के दौरान भी वे प्रीति के साथ थे।

प्रीति की रिसेप्शन पार्टी में उनके अलावा अगर किसी ने लोगों का ध्यान खींचा तो वो थे सलमान खान, जोकि अपनी गर्लफ्रेंड लूूलिया वंतूर के साथ इस पार्टी की रौनक बढ़ाने पहुंचे थे। ब्लैक गाउन में लूलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं, तो सलमान का तो खैर कोई जबाव है ही नहीं। चर्चा थी कि इस मौके पर सलमान अपनी शादी की तारीख का एलान करेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

Photo: प्रीति के रिसेप्शन में अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे सलमान खान

पार्टी में शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नजर आए। वैसे तो आपको मालूम ही होगा की ये जोड़ी जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाली है। इस मौके पर भी मीरा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

chat bot
आपका साथी