प्रीति जिंटा मामले में तस्वीरों से खुलेंगे कई राज!

बालीवुड अभिनेत्री प्रीटी जिंटा ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले में अपने दावे के समर्थन में उनके हाथ पर खरोंच वाली चार तस्वीरें मुंबई पुलिस को सौंपी। उधर, पुलिस ने आज कहा कि वाडिया ने जांचकर्ताओं से गवाहों के संपर्क की विस्तृत जानकारी साझा की।

By Edited By: Publish:Wed, 09 Jul 2014 10:04 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jul 2014 09:56 AM (IST)
प्रीति जिंटा मामले में तस्वीरों से खुलेंगे कई राज!

मुंबई। बालीवुड अभिनेत्री प्रीटी जिंटा ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले में अपने दावे के समर्थन में उनके हाथ पर खरोंच वाली चार तस्वीरें मुंबई पुलिस को सौंपी। उधर, पुलिस ने आज कहा कि वाडिया ने जांचकर्ताओं से गवाहों के संपर्क की विस्तृत जानकारी साझा की।

जांच में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रीति के हाथ पर खरोंच के निशान दिखाने वाली चार तस्वीरें आज हमें मिली हैं। हम तस्वीरों की जांच कर रहे हैं जो इस मामले में महत्वपूर्ण सबूत साबित होंगे। इस बीच, वाडिया समूह ने आज मरीन ड्राइव पुलिस को उन गवाहों की जानकारी दी जिनके बयानों को वे इस मामले में दर्ज कराना चाहते हैं।

प्रीति के पूर्व मित्र नेस ने दो जुलाई को नौ गवाहों की सूची पुलिस को दी थी, लेकिन वे लोग क्या करते हैं उसमें इसका उल्लेख नहीं था। नेस ने सेरिएका लाल, लोरेट्टा जोसफ, पूजा डडलानी, एन्नेलीन एडम्स, फराह उमरभाई, स्वीटी बर्मन, कमलेश शाह, रयान मुस्तफा और शरत नाथ का गवाह के तौर पर नाम दिया था।

गौरतलब है कि प्रीति ने 30 मई को आइपीएल के मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में नेस पर छेड़छाड़, गाली-गलौच करने और धमकी देने का आरोप लगाया था।

पढ़े : नेस वाडिया को लगा झटका, प्रीति जिंटा के खिलाफ बयान नहीं देंगे उनके दो गवाह

chat bot
आपका साथी