प्रत्‍यूषा के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल ऐसे मनाएंगे अपना बर्थडे, उम्‍मीद ना थी

दिवंगत टीवी एक्‍ट्रेस प्रत्‍यूषा बनर्जी के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने अपने जन्‍मदिन पर सबको चौंकाते हुए एक अलग ही तरीके से इस दिन को सेलिब्रेट किया।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 30 May 2016 10:23 AM (IST) Updated:Mon, 30 May 2016 11:52 AM (IST)
प्रत्‍यूषा के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल ऐसे मनाएंगे अपना बर्थडे, उम्‍मीद ना थी

मुंबई। दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का रविवार को जन्मदिन था। वह 32 साल के हो गए हैं। प्रत्यूषा की मौत को अभी दो महीने भी नहीं हुई हैं। ऐसे में सभी की निगाहें राहुल पर टिकी हुई थीं कि वो अपने जन्मदिन को कैसे सेलिब्रेट करते हैं। राहुल ने अपने जन्मदिन पर सबको चौंकाते हुए एक अलग ही तरीके से इस दिन को सेलिब्रेट किया।

राहुल ने रविवार को अपना 32वां जन्मदिन गरीबों की मदद करते हुए मनाया। इस मौके पर राहुल ने कोई पार्टी नहीं दी। प्रत्यूषा की मौत का गम इस मौके पर भी राहुल के चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था।

नहीं रहे 'एफआईआर' के कमिश्नर सुरेश चटवाल, लंबी बीमारी के बाद निधन

इस मौके पर राहुल ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि मेरा प्यार(प्रत्यूषा) वापस आए और मुझे जन्मदिन की बधाई दे। अगर वह यहां नहीं है तो यह दिन मेरे लिए हर रोज की तरह ही, दुखद है। मैं यह साबित करना चाहता हूं कि हमारा प्यार पवित्र था। मेरे प्यार और पूजा पर किसी को सवाल उठाने का अधिकार नहीं है। मैं गरीबों की मदद कर अपने प्यार(प्रत्यूषा) के लिए आशीर्वाद मांगना चाहता हूं।'

राहुल के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, 'प्रत्यूषा की मौत से अभी तक राहुल उबर नहीं पाया है। जन्मदिन का मौका राहुल के लिए बेहद खास होता है। वह बहुत अच्छी तरह इस दिन को सेलिब्रेट करते रहु हैं। लेकिन इस बार वो कोई पार्टी नहीं कर रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने केक और गिफ्ट लेने से भी मना कर दिया है। वह दिन रात प्रत्यूषा को याद कर रह है।'

इस कॉमेडियन ने लता मंगेशकर-सचिन तेंदुलकर का किया अपमान, मचा बवाल

गौरतलब है कि टीवी सीरियल 'बालिका वधू' से घर-घर में पहचान बनाने वालीं प्रत्यूषा बनर्जी का मृत शरीर 1 अप्रैल को उनके मुंबई स्थित फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया था। आरोप लगाए गए कि उनकी इस खुदकुशी में कथित तौर पर राहुल की भूमिका थी।

chat bot
आपका साथी