बाहुबली की शूटिंग खत्म करते ही बेचैन प्रभास ने सबसे पहले किया ये काम

वाकई, जब कलाकार में अपने किरदार के लिए इतनी सिद्दत हो तो भला फ़िल्म कामयाब क्यों न बने?

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2017 08:56 AM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2017 09:02 AM (IST)
बाहुबली की शूटिंग खत्म करते ही बेचैन प्रभास ने सबसे पहले किया ये काम
बाहुबली की शूटिंग खत्म करते ही बेचैन प्रभास ने सबसे पहले किया ये काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बाहुबली 2 के रिलीज की तैयारी पूरी हो चुकी है। दर्शकों के बीच फ़िल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। लेकिन, कम ही लोगों को यह जानकारी होगी कि फ़िल्म के लीड किरदार प्रभास की चाहत थी कि फ़िल्म की शूटिंग जल्दी पूरी हो जाये। इसकी एक खास वजह थी।

चूंकि, बाहुबली के पहले और दूसरे हिस्से की शूटिंग एक साथ नहीं की गयी थी। इसलिए सारे कलाकारों को कन्टीन्यूटी के लिए इस बात का खास ख्याल रखना था कि वे जैसे पहले भाग में नजर आये हैं, दूसरे में भी वैसे ही नज़र आएं। इसलिए सभी को उसी लुक में रहने की हिदायत थी। ऐसे में प्रभास को भी अपने बाल चार सालों तक बढ़ा कर रखने को कहा गया था। इसलिए, जैसे ही फ़िल्म की पूरी शूटिंग पूरी हुई, प्रभास ने पहला काम यही किया कि उन्होंने फ़ौरन जाकर अपने बाल कटवाये, क्योंकि उन्होंने किरदार के लिए लंबे अरसे से बाल नहीं कटवाये थे और उन्हें निजी ज़िंदगी में बाल छोटे रखने की आदत भी है और उन्हें छोटे बाल ही पसंद हैं।

इसे भी पढ़ें: छलका सुनील का दर्द, कपिल से कहा- खुद को 'गॉड' न मानें, इंसान को इज्ज़त देना सीखें

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रभास ने चार सालों से अपने बालों के साथ इस किरदार के लिए कोई छेड़छाड़ नहीं की थी, क्योंकि वह निर्देशक एसएस राजामौली की बातों पर ही अमल कर रहे थे। वाकई, जब कलाकार में अपने किरदार के लिए इतनी सिद्दत हो तो भला फ़िल्म कामयाब क्यों न बने? बाहुबली 2 अप्रैल 28 को रिलीज़ हो रही है।

chat bot
आपका साथी