प्रभास का एक और कमाल , बाहुबली के कारण मिलेगा ये सम्मान

बैंकाक के मैडम तुसाद म्यूजियम में अगले साल मार्च में इस पुतले के रखा जाएगा जिसमे प्रभास बाहुबली के कास्ट्यूम में ही होंगे।

By ManojEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2016 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2016 07:55 PM (IST)
प्रभास का एक और कमाल , बाहुबली के कारण मिलेगा ये सम्मान

मुंबई। लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड के कई सितारों से आगे निकल चुके 'बाहुबली' प्रभास को अब एक और बड़ा सम्मान मिला है। बैंकाक के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनका मोम का पुतला लगाया जा रहा है।

पिछले साल आई 'बाहुबली- द बिगनिंग ' में परदे पर अपनी वीरता और एक्टिंग का कमाल दिखाने वाले प्रभास के लिए ये बड़ी उपलब्धि मानी जा सकती है। बैंकाक के मैडम तुसाद म्यूजियम में अगले साल मार्च में इस पुतले के रखा जाएगा जिसमे प्रभास बाहुबली के कास्ट्यूम में ही होंगे। प्रभास ऐसे पहले तेलुगु अभिनेता होंगे जिनका मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स का पुतला होगा। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद वो ऐसे तीसरे भारतीय होंगे जिनका बुत म्यूजियम में स्थापित होगा।

पाकिस्तानी सिनेमाघरों ने किया भारतीय फिल्मों को नहीं दिखाने का फैसला

प्रभास के पुतले के लिए हाल में उनका मेजरमेंट लिया गया और साथ ही उन एक्सेसरीज का भी चयन हुआ तो म्यूजियम में पुतले में लगाईं जाएंगी। बड़ी बात ये है कि पुतला अगले साल लग तब लग रहा है जब 28 अप्रैल को निर्देशक एस एस राजमौली 'बाहुबली- द कंक्लूजन' रिलीज होगी और इसकी पहली झलक प्रभास के जन्मदिन के मौके पर 23 अक्टूबर को रिलीज होगी ।

मेरी के 'मुक्के' और मिल्खा की 'दौड़' से बड़ा निकल धोनी का 'छक्का'

जुलाई 2015 में जब से बाहुबली का पहला भाग रिलीज हुआ है तब से लोगों में इस फिल्म को लेकर खासा उत्साह है।

chat bot
आपका साथी