Prabhas ने रिलीज किया Saaho का नया पोस्टर, किलर लुक में दिखीं Shraddha Kapoor

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो को रिलीज होने में सिर्फ 3 दिन बाकी हैं। उससे पहले प्रभा ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। (Photo-Prabhas Insta)

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 27 Aug 2019 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 27 Aug 2019 05:24 PM (IST)
Prabhas ने रिलीज किया Saaho का नया पोस्टर, किलर लुक में दिखीं Shraddha Kapoor
Prabhas ने रिलीज किया Saaho का नया पोस्टर, किलर लुक में दिखीं Shraddha Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो को रिलीज होने में सिर्फ 3 दिन बाकी हैं। उससे पहले प्रभा ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में दोनों ही किलर लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों की आंखों में गुस्सा है और हाथ में बंदूक है। पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने बताया है कि ‘साहो’ का दिन आने वाला है। वैसे इससे पहेल फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं।

इतना ही नहीं फिल्म का बज़ इतना ज्यादा है कि ‘साहो’ का वीडियो गेम भी लॉन्च हो चुका है। आपको बता दें कि ये पहली बार है जब प्रभास और श्रद्धा किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म हिंदी के अलावा तीन और भाषाओं में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा फिल्म के बजट के बारे में बात करें तो ‘साहो’ 350 करोड़ के बजट में बन रही है।

कुछ दिन पहले खुद प्रभास ने ही इस बात का खुलासा किया था। प्रभास कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया था कि फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

 

View this post on Instagram

#SaahoDay is coming, buckle up for the ultimate action ride of your life! #SaahoOnAugust30 #Saaho @shraddhakapoor @sujeethsign @neilnitinmukesh @apnabhidu @chunkypanday @arunvijayno1 @mandirabedi @maheshmanjrekar @sharma_murli @vennelakish @uvcreationsofficial @bhushankumar @tseries.official @officialsaahomovie @tarun_khiwal

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on Aug 27, 2019 at 2:03am PDT

इससे पहले प्रभास ने फिल्म का एक रोमांटिक पोस्टर रिलीज किया था। उस पोस्टर में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे थे। पोस्टर के अलावा फिल्म का नया गाना  'बेबी वोंट यू टेल मी' भी हाल ही में रिलीज किया गया है। गाने में प्रभास और श्रद्धा एक-दूसरे के साथ अलग-अलग जगह घूम रहे हैं और रोमांस कर रहे हैं। यह रोमांटिक गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले भी फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें भी काफी पसंद किया गया था।

chat bot
आपका साथी