Adipurush Song Ram Siya Ram: 5 भाषाओं में रिलीज हुआ आदिपुरुष का 'राम सिया राम' गाना, जीता फैंस का दिल

Adipurush Song Ram Siya Ram प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। फिल्म का दूसरा गाना राम सिया राम रिलीज कर दिया गया है। इस सॉन्ग को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 29 May 2023 01:48 PM (IST) Updated:Mon, 29 May 2023 01:48 PM (IST)
Adipurush Song Ram Siya Ram: 5 भाषाओं में रिलीज हुआ आदिपुरुष का 'राम सिया राम' गाना, जीता फैंस का दिल
Adipurush Song Ram Siya Ram Out Now

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Ram Siya Ram Song: भगवान राम और माता सीता के अद्भुत प्रेम से सजी 'आदिपुरुष' अगले महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रभास और कृति सेनन के अभिनय से सजी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। वहीं, मेकर्स अब एक के बाद एक सॉन्ग्स भी रिलीज किए जा रहे हैं।

पांच भाषाओं में रिलीज हुआ सॉन्ग

हाल ही में फिल्म के दूसरे गाने 'राम सिया राम' (Ram Siya Ram) की छोटी सी झलक दिखाई थी। अब पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है। सॉन्ग में राघव बने प्रभास और जानकी बनीं कृति की इमोशनल लव स्टोरी दिखाई गई है। यह गाना दोनों के मिलने से बिछड़ने और फिर से मिलने तक की पूरी कहानी को दिखाता है। सॉन्ग को हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। 

फैंस ने किया ये कमेंट

फैंस को 'आदिपुरुष' का 'राम सिया राम' सॉन्ग काफी पसंद आया है। फिल्म का पहला गाना 'जय श्री राम' करीब आठ दिन पहले रिलीज किया गया था। अब दूसरा गाना सामने आने के बाद फैंस की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। किसी ने फिल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर बता दिया, तो किसी ने प्रभास के एक्सप्रेशन्स की तारीफ की है। 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

सॉन्ग को सचेत-परंपरा की जोड़ी ने म्यूजिक दिया है, जबकि मनोज शुक्ला ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं। यह गाना हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है।

कब रिलीज हो रही फिल्म

'आदिपुरष' फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रभास और कृति के अलावा सैफ अली खान और देवदत्त नागे का अभिनय भी देखने को मिलेगा। सैफ को दर्शक लंकेश का किरदार निभाते हुए देखेंगे। वहीं, देवदत नागे, भगवान हनुमान की भूमिका में नजर आएंगे।

सैफ के लुक पर हुआ था बवाल

बता दें कि यह फिल्म इस साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी। मगर खराब वीएफएक्स और सैफ अली खान के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हल्ला मच गया था। इसको देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट जून तक के लिए टाल दी। कुछ बदलाव के बाद फिल्म को 16 जून को रिलीज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी