पूनम पांडे का नया कारनामा, मोबाइल के लिए बनाई बेहद हॉट फिल्म

पूनम पांडे ने कहा कि सेक्स को लेकर जब कभी कोई बात उठती है तो लोग कतराते हैं, पीछे भागते हैं या उनकी ऐसी प्रतिक्रिया ऐसी आती है जैसे जाने क्या हो गया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 03 Sep 2016 04:20 PM (IST) Updated:Sat, 03 Sep 2016 04:44 PM (IST)
पूनम पांडे का नया कारनामा, मोबाइल के लिए बनाई बेहद हॉट फिल्म

मुंबई। अपने सेमी न्यूड फोटो और अति उत्तेजक वीडियोज के लिए मशहूर पूनम पांडे अब लोगों को मोबाइल पर सेक्स बेचने की तैयारी में है। पूनम जल्द ही भारत की पहली मोबाइल एडल्ट फिल्म' द वीकेंड' लेकर आने वाली हैं।

पूनम ने नई दिल्ली में इस फिल्म के ट्रेलर को लांच किया। इस मौके पर बताया गया कि करीब 22 मिनिट की ये इरोटिक हाॅरर शाॅर्ट फिल्म बिना किसी सेंसर सर्टिफिकेशन के होगी जो सिर्फ 24 सितंबर से सेल फोन पर ही देखी जा सकेगी।

सेंसर बोर्ड पर भड़की ये 'ड्रामा क्वीन', कहा-"मैं नहीं हूं पॉर्न स्टार"!

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वालों में से एक पूनम पांडे ने कहा कि आजकल हर कोई सेंसर के बारे में ही बात कर रहा है लेकिन कोई कुछ नहीं कर सकता। सेक्स को लेकर जब कभी कोई बात उठती है तो लोग कतराते हैं, पीछे भागते हैं या उनकी ऐसी प्रतिक्रिया ऐसी आती है जैसे जाने क्या हो गया। जबकि सच्चाई सभी जानते हैं।

'काबिल' रितिक पर शक ; अब ऐसा क्या कह दिया सोहेल खान ने

पूनम ने ये भी कहा कि वो सनी लियोनी की फैन है। जो उन्होंने किया या कर रही हैं उसके लिए बहुत गट्स चाहिए, जो हर किसी में नहीं होते। राधिका आप्टे का काम काफी रॉ है। शाॅर्ट फिल्म के ट्रेलर के साथ पूनम ने अपनी वेबसाइट पूनमपांडेडाॅटइन को भी लाइव किया।

chat bot
आपका साथी