काशी यात्रा पर पूजा भट्ट

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा से फिल्म निर्देशक तक का सफर तय कर चुकीं पूजा भट्ट मानती हैं कि काशी में असहज लोगों को निश्चित रूप से दिशा मिलती है। शायद कुछ ऐसी ही सफलता की खोज में वह अपने फिल्मकार पिता महेश भट्ट के साथ धार्मिक नगरी आई हैं।

By Edited By: Publish:Sun, 26 Feb 2012 11:21 AM (IST) Updated:Sun, 26 Feb 2012 11:21 AM (IST)
काशी यात्रा पर पूजा भट्ट

वाराणसी। बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा से फिल्म निर्देशक तक का सफर तय कर चुकीं पूजा भट्ट मानती हैं कि काशी में असहज लोगों को निश्चित रूप से दिशा मिलती है। शायद कुछ ऐसी ही सफलता की खोज में वह अपने फिल्मकार पिता महेश भट्ट के साथ धार्मिक नगरी आई हैं।

एक शिक्षण संस्थान में आयोजित सम्मेलन में पिता के साथ आई पूजा ने उदाहरण देते हुए कहा मेरे पिता एक जमाने में संकट से गुजर रहे थे। उनकी फिल्में नहीं चल रही थीं न ही कोई फाइनेंस करने वाला था। तब लोगों की सलाह पर वह काशी आए। कुछ तांत्रिकों से मिले। अनुष्ठान किया। उससे कितनी सफलता मिली यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन एक आध्यात्मिक आयाम मिला। मैं भी काशी आई हूं। यहां भ्रमण करूंगी और देखूंगी कि लोग यहां क्यों आते हैं।

पूजा ने अपनी आगामी फिल्म जिस्म-2 के संदर्भ में कहा कि इसमें सिर्फ औरत की देह ही नहीं , बल्कि अध्यात्म भी देखने को मिलेगा। उन्होंने बेबाक होकर कहा कि नारी के जिस्म का अगर समाज उपभोग कर सकता है तो नारी इसका उपयोग क्यों नहीं कर सकती। पॉर्न स्टार सनी लियोन के सवाल पर उन्होंने कहा लियोन को हर घर में लोग जानते हैं लेकिन किसी ने अपनी फिल्म में उन्हें लेने की हिम्मत नहीं की। हमने यह साहस इसलिए किया क्योंकि वह जिस्म-2 फिल्म के लिए एकदम उपयुक्त है। इस फिल्म की कास्टिंग भी एकदम अलग है। इसमें सनी के साथ अरूण देव और रणदीप हुडा होंगे। फिल्म अप्रैल में शुरू होगी और अगस्त तक दर्शकों को देखने को मिलेगी। पूजा ने मीडिया के एक सवाल पर कहा कि वह निर्देशक के रूप में सफल रही हैं। यही वजह है कि एक और सफल फिल्म देने के बाद अभिनेत्री के रूप में काम करने की सोचेंगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी