पेरिस हिल्‍टन को मिला करोड़पति बॉयफ्रेंड, किस करते पकड़े गए

पेरिस हिल्‍टन एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्‍हें एक नया बॉयफ्रेंड मिल गया है, जो कि करोड़ों का मालिक है। जी हां, दोनों की किस करते एक तस्‍वीर भी वायरल हुई है। पेरिस हिल्‍टन को इस बार जिससे प्‍यार हुआ है, वो करोड़पति बिजनेसमैन थॉमस ग्रॉस हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 11 Jun 2015 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jun 2015 10:49 AM (IST)
पेरिस हिल्‍टन को मिला करोड़पति बॉयफ्रेंड, किस करते पकड़े गए

नई दिल्ली। पेरिस हिल्टन एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्हें एक नया बॉयफ्रेंड मिल गया है, जो कि करोड़ों का मालिक है। जी हां, दोनों की किस करते एक तस्वीर भी वायरल हुई है। पेरिस हिल्टन को इस बार जिससे प्यार हुआ है, वो करोड़पति बिजनेसमैन थॉमस ग्रॉस हैं।

गिरफ्तारी के तुरंत बाद मीका सिंह को मिली जमानत

पेरिस हिल्टन अपने इस नए करोड़पति बॉयफ्रेंड से हाल ही में फ्रांस में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान मिली थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 34 साल की पेरिस हिल्टन एक तस्वीर में थॉमस ग्रॉस को स्पेन के तट पर नाव में किस करती नजर आ रही हैं।

पता चला है कि 39 वर्षीय थॉमस ग्रॉस की सालाना कमाई 12.5 करोड पाउंड है, जो पेरिस हिल्टन की सलाना कमाई से लगभग दोगुनी है। इससे पहले पेरिस हिल्टन की 'मैन ऑफ स्टील' के हेनरी केविल के साथ भी रोमांस की अटकलें थीं। दोनों को जनवरी में गोल्डन ग्लोब्स की पार्टी में एक साथ शिरकत करते हुए देखा गया था।

रणवीर और दीपिका जल्द करने वाले हैं सगाई!

वैसे अक्सर अपने रोमांस की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वालीं पेरिस हिल्टन की स्ताव्रोस निआरकोस, डॉग रीनहार्ड्ट, साई वेट्स और रॉकर बेंजी मैडेन के साथ भी रोमांस की चर्चाएं रही हैं। मगर इस बार उन्होंने सचमुच बाजी मार ली है। आखिरकार करोड़पति बॉयफ्रेंड जो मिल गया है।

सेलिना जेटली ने सनी लियोन के पति पर लगाया गंभीर आरोप

chat bot
आपका साथी