ओह, प्यार के दिन ही आयी इस ब्रेकअप की ख़बर

फिलहाल अदिति ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल ही रखा है और उन्होंने लक्ष से साथ जुड़ी सारी ख़बरों को सिर्फ अफवाह ही बताया है

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 14 Feb 2017 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 14 Feb 2017 04:16 PM (IST)
ओह, प्यार के दिन ही आयी इस ब्रेकअप की ख़बर
ओह, प्यार के दिन ही आयी इस ब्रेकअप की ख़बर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वैलेंटाइन्स डे का दिन तो प्यार वाला दिन होता है। लेकिन, परदेस में है मेरा दिल की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता के लिए इस बार वैलेंटाइन्स डे ब्रेकअप डे बन गया है। ख़बर है कि अदिति और रिज़वान जो पिछले कई सालों से डेट कर रहे थे दोनों का हाल ही में ब्रेकअप हो गया है।

बता दें, वे पिछले दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन, पांच सालों से एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी थे। रिज़वान इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं और अदिति और उनकी मुलाक़ात एकता कपूर की वजह से हुई थी। लेकिन, अदिति और उनके को-स्टार लक्ष को लेकर डेटिंग की ख़बरें आ रही थीं। ख़बरें यह भी उड़ीं थीं कि दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ चुके हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिज़वान के कानों तक ख़बर पहुंचीं तो उन्हें इस बात से नाराजगी हो गई और उन्होंने दूरी बना ली। हमने जब इस बारे में अदिति से बातचीत की, तो उन्होंने इन सारी ख़बरों को निराधार बताया। लेकिन, उन्होंने यह बात स्वीकारी है कि अब वह और रिज़वान एक साथ नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि इसकी वजह मेरे कोई को-एक्टर नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: देव की ज़िंदगी में होगी इनकी नयी एंट्री

फिलहाल अदिति ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल ही रखा है और उन्होंने लक्ष से साथ जुड़ी सारी ख़बरों को सिर्फ अफवाह ही बताया है।

chat bot
आपका साथी