Orry ने किया खुलासा, बताया- एक फोटो क्लिक कराने के वसूलते हैं इतने लाख रुपये

ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन उनकी किसी न किसी स्टार्स के साथ तस्वीर देखने को मिलती रहती है। अब हाल ही में वह भारती सिंह के पॉडकास्ट में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर कीं। साथ ही यह भी बताया कि एक फोटो का वह कितना चार्ज करते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sat, 11 May 2024 09:25 AM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 09:25 AM (IST)
Orry ने किया खुलासा, बताया- एक फोटो क्लिक कराने के वसूलते हैं इतने लाख रुपये
ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी आज बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आए दिन दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स के साथ उनकी तस्वीरें देखने को मिलती हैं। ऐसे में अब हर कोई ओरी के बारे में जानना चाहता है कि आखिर वो करते क्या हैं।

हालांकि, ओरी बिग बॉस से लेकर कई अन्य इवेंट्स तक में कई बार अपनी कमाई और काम के बारे में बात कर चुके हैं, लेकिन आज भी अगर वह कहीं जाते हैं, तो सबसे पहले उनसे इसी बारे में पूछा जाता है। अब हाल ही में एक बार फिर भारती और हर्ष के पॉडकास्ट में ओरी ने यह रिवील किया कि वह फोटो क्लिक करवाने के लिए कितना चार्ज करते हैं।

यह भी पढ़ें: क्या Nysa Devgan को डेट कर रहे Akshay Kumar के बेटे? काजोल की बेटी संग लीक हुई Aarav की नई फोटो, हैरान यूजर्स

फोटो क्लिक करवाने का इतना चार्ज करते हैं ओरी

ओरी हाल ही में भारती और हर्ष के पॉडकास्ट में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर कीं। भारती ने उनसे पूछा कि महंगे हो। इसके जवाब में ओरी ने कहा, "क्या मैं सस्ता दिखता हूं"।

इसके बाद जब हर्ष ने ओरी से पूछा कि वह एक फोटो के लिए कितना चार्ज करते हैं, तो उन्होंने जवाब दिया 20 लाख रुपये। हालांकि, ओरी ने बताया कि वह फैन को फोटो देते हैं, तो उसके चार्ज नहीं लेते। वहीं, अगर वह किसी शो या इवेंट में जाते हैं, तो उसके 25 लाख रुपये चार्ज करते हैं। ओरी की यह बात सुनकर हर्ष और भारती शॉक्ड हो जाते हैं।

ओरी को पसंद है पार्टी

इसके साथ ही इस शो में ओरी ने खुलासा किया कि उन्हें पार्टी करना काफी पसंद है। जब भी उन्हें पार्टी का इनविटेशन मिलता है, तो वह जरूर उसमें शामिल होते हैं। ओरी को पार्टी में म्यूजिक, डांस और अच्छे से ड्रेसअप होकर जाना पसंद है।

यह भी पढ़ें: Nysa Devgan के साथ अक्षय कुमार के लाडले Aarav ने लंदन में फुल-ऑन की पार्टी, ओरी ने लीक कर दी फोटो

chat bot
आपका साथी