Move to Jagran APP

क्या Nysa Devgan को डेट कर रहे Akshay Kumar के बेटे? काजोल की बेटी संग लीक हुई Aarav की नई फोटो, हैरान यूजर्स

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार (Akshay Kumar Son Aarav) को विदेश में अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) के साथ डिनर एन्जॉय करते हुए देखा गया था। एक बार फिर दोनों पार्टी करते हुए नजर आये हैं। सोशल मीडिया पर आरव और नीसा की नई फोटो जमकर वायरल हो रही है। यहां देखिए फोटो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 03 May 2024 10:12 AM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 10:12 AM (IST)
आरव कुमार के साथ पार्टी करती दिखीं नीसा देवगन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nysa Devgan and Aarav Kumar Photo: स्टार किड्स के बीच दोस्ती होना कोई बड़ी बात नहीं है। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से लेकर सुहाना खान और अनन्या पांडे तक, कई स्टार किड्स आपस में अच्छे दोस्त हैं। इन दिनों नीसा देवगन और आरव कुमार की फ्रेंडशिप की चर्चा हो रही है। 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लाडले आरव कुमार (Aarav Kumar) लाइमलाइट से दूर रहते हैं, दूसरी ओर काजोल की बेटी नीसा देवगन (Kajol Daughter Nysa Devgan) अक्सर आउटिंग और पार्टीज के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नीसा और आरव की दोस्ती के चर्चे कम होते हैं, क्योंकि उन्हें कभी साथ में देखा गया। 

मगर कुछ दिन पहले नीसा और आरव को साथ में देख लोग मानने लगे थे कि शायद दोनों अच्छे दोस्त हैं। एक साथ डिनर करने के बाद अब नीसा और आरव को यूरोप के एक क्लब में पार्टी करते हुए देखा गया है। ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी (Orry) ने दोनों की फोटो ऑनलाइन लीक की है।

नीसा संग पार्टी करते दिखे आरव कुमार

सोशल मीडिया स्टार ओरी अपनी तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। सेलिब्रिटीज के साथ पार्टी करने के लिए मशहूर ओरी अक्सर इनसाइड फोटोज से फैंस को सरप्राइज कर देते हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। ओरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नीसा देवगन और आरव कुमार के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

तस्वीर में नीसा देवगन ब्लैक कलर की शाइनी स्ट्रैपी ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं। स्टार किड ने ऑरेंज लिप्स के साथ ग्लॉसी मेकअप और खुले बाल से अपने लुक को स्टनिंग बनाया है। वहीं, आरव व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक बो टाई में हैंडसम लग रहे हैं। आरव को देख लोग उन्हें जूनियर खिलाड़ी कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Nysa Devgan के साथ अक्षय कुमार के लाडले Aarav ने लंदन में फुल-ऑन की पार्टी, ओरी ने लीक कर दी फोटो

क्या नीसा को डेट कर रहे आरव?

नीसा और आरव की फोटो वायरल होने के बाद यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने पूछा, "क्या अक्षय कुमार के बेटे की वापसी हो गई?" एक ने आरव और नीसा के डेटिंग के कयास लगाया। यूजर ने पूछा, "ओरी सच बताओ, क्या काजोल की बेटी अक्षय के बेटे को डेट कर रही।" एक ने कहा, "लगता है कि अक्षय के बेटे को काजोल की बेटी पर क्रश है।"

यह भी पढ़ें- जब Twinkle Khanna ने बेटे आरव के साथ लिया था यूनिवर्सिटी में एडमिशन, जानें क्या है वो किस्सा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.