शिवसेना के चलते रद्द कर दिया गया पाक सिंगर आतिफ असलम का शो

शिवसेना के विरोध के बाद पुणे में होने वाला पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का शो रद्द हो गया है। कार्यक्रम के आयोजक संजय साठे ने बताया कि हम कला क्षेत्र के लोग हैं, हम कंसर्ट करना चाहते थे, मगर शो के रद्द होने का कारण आपके सामने है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 22 Apr 2015 12:11 PM (IST) Updated:Wed, 22 Apr 2015 12:29 PM (IST)
शिवसेना के चलते रद्द कर दिया गया पाक सिंगर आतिफ असलम का शो

मुंबई। शिवसेना के विरोध के बाद पुणे में होने वाला पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का शो रद्द हो गया है। कार्यक्रम के आयोजक संजय साठे ने बताया कि हम कला क्षेत्र के लोग हैं, हम कंसर्ट करना चाहते थे, मगर शो के रद्द होने का कारण आपके सामने है।

बाप रे! दीपिका को चाहिए इतने बच्चे, रणवीर का क्या होगा?

उन्होंने कहा कि बाला साहब हमेशा कहा करते थे कि देशभक्त रहो, देश को सर्वोपरि रखो, पर हालात को देखते हुए हमने कंसर्ट रद्द करने का फैसला लिया है। शिवसेना की सिने विंग चित्रपट सेना ने हाल ही में कहा था कि वह देश में पाकिस्तान के किसी कलाकार को परफॉर्म नहीं करने देगी।

गोवा से एक साथ कहां गायब हो गए रणबीर-कट्रीना?

पार्टी सूत्रों के अनुसार, यह फैसला सीमा पर पाकिस्तान के संघर्ष विराम उल्लंघन और कश्मीरी अलगाववादियों के पाकिस्तान का समर्थन करने की प्रतिक्रिया के रूप में उठाया गया है। आतिफ का यह कंसर्ट पुणे में 25 अप्रैल को होने वाला था।

ओएमजी! प्रियंका ने इसलिए ठुकरा दिया 10 करोड़ का ऑफर

साठे ने बताया कि शो के हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके थे, जिन्हें अब लौटाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, शो को दोनों देशों के लोगों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए रद्द किया गया है। फिलहाल इस मामले में आतिफ का अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी