रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में पैपराजी हुए दिवाने, आरके हाउस के बाहर किया जमकर डांस

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें पैपराजी की भारी भीड़ आलिया और रणबीर के घर के बाहर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं जैसा वे दोनों स्टार्स की शादी होने की खुशी में डांस कर रहे हो।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Fri, 15 Apr 2022 09:51 PM (IST) Updated:Sat, 16 Apr 2022 07:09 AM (IST)
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में पैपराजी हुए दिवाने, आरके हाउस के बाहर किया जमकर डांस
On Ranbir Kapoor and Alia Bhatt's wedding paparazzi danced like crazy

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से जुड़ी हर डिटेल उस वक्त से लोगों के सामने आ रही है जब कपूर और भट्ट परिवार में सबने इस शादी को लेकर चुप्पी साध रखी थी। अब शादी हो जाने के बाद भी उनकी सेरेमनी की कई सारी तस्वीरें उनके फैंस तक पहुंच रही हैं। जिसका सारा श्रेय पैपराजी को जाता है। इस बीच एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें पैपराजी की भारी भीड़ आलिया और रणबीर के घर के बाहर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं, जैसा वे दोनों स्टार्स की शादी होने की खुशी में डांस कर रहे हो।

यह वीडियो उस वक्त का है जब आलिया और रणबीर शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए। इस न्यूली वेड कपल ने अपने मुंबई स्थित वास्तु रेजीडेंस के बाहर आकर मीडिया के सामने बतौर पति-पत्नी पब्लिक अपिरियंस दिया था। दोनों ने पैपाराजी के लिए कई सारे पोज किए और इसके बाद रणबीर आलिया को अपनी बाहों में उठाकर अंदर ले गए। जिसके बाद वहां पर मौजूद पैपराजी इतने खुश हो गए कि उन्होंने जमकर डांस किया। उनके डांस को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे ये सभी रणबीर की बरात में डांस कर रहे हो। इस वीडियो को वीरल भायानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यहां देखे वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर-आलिया ने खिलाया अपनी शादी का लड्डू

रणबीर और आलिया ने अपने घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे है मीडिया कर्मीयों के लिए अपनी शादी का लड्डू भिजवाया। जिसे उनके गार्ड्स सभी को खिलाते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा कपूर फैमिली ने उनके घर के बाहर मौजूद सभी पैपराजी के लिए खाने का भी इंतजाम किया और खाने के बॉक्स भिजवाए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया ने अपनी शादी में कड़ी सेक्योरिटी के इंतजाम किए थे। उन्होंने मुंबई के सबसे अच्छे सेक्योरिटी एजेंसी से गार्ड्स हायर किए थे। इसके अवाला उनके घर के बाहर पुलिस ने भी कड़ी सुरक्षा दी थी।  

chat bot
आपका साथी