Adipurush Hanuman: 'हनुमान' बने देवदत्त गजानन की ट्रोलिंग के बीच भी हो रही तारीफ, चर्चा में आया फिटनेस वीडियो

Adipurush Hanuman फिल्म आदिपुरुष में राम और रावण के बाद हनुमान के कैरेक्टर पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। यह फिल्म लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रही है। इसके बावजूद भी हनुमान का किरदार निभाने वाले एक्टर की तारीफ हो रही है। आइए जानते हैं क्यों।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2022 09:36 AM (IST) Updated:Fri, 07 Oct 2022 10:19 AM (IST)
Adipurush Hanuman: 'हनुमान' बने देवदत्त गजानन की ट्रोलिंग के बीच भी हो रही तारीफ, चर्चा में आया फिटनेस वीडियो
File Photo of Devdatta G Nage. Photo Credit/ Devdatta Nage Instagram

नई दिल्ली,जेएनएन। Adipurush Hanuman Character Devdatta Gajanan: प्रभास की फिल्म आदिपुरुष लॉन्च होने के बाद से ही विवादों के घेरे में है। 'राम' बने प्रभास और 'रावण' बने सैफ अली खान के लुक पर फैंस नाराजगी जता रहे हैं। इतना काफी नहीं था कि इस बीच 'हनुमान' का लुक भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गया है। वैसे ट्रोलिंग के बीच ही हनुमान बने एक्टर के बारे में जानने के लिए लोगों में उत्सुकता बन गई है। ऐसे में हम आपको बताते हैं की हनुमान बने देवदत्त गजानन कौन हैं।

कौन हैं देवदत्त गजानन?

ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में देवदत्त गजानन अहम किरदार निभा रहे हैं। हिंदी सिनेमा में भले ही देवदत्त बड़ा नाम न हों पर फिल्मी दुनिया से इनका ताल्लुक पुराना है। आपने इन्हें कई टीवी शो में देखा होगा। देवदत्त खासतौर पर मराठी इंडस्ट्री में काम करते हैं। इन्हें वहां के कई मराठी शो और फिल्में की है। पॉपुलर टीवी सीरियल 'जय मल्हार' में देवदत्त में भगवान खंडोबा का रोल किया था, जिसे काफी सराहना मिली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Devdatta Gajanan Nage (@devdatta.g.nage)

इसके अलावा उन्हें वीर शिवाजी और बाजीराव मस्तानी में भी देखा गया था। हिंदी मूवी 'सत्यमेव जयते' और 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में भी देव दत्त ने छोटा सा रोल अदा किया था।

फिटनेस फ्रीक हैं देवदत्त

हनुमान के किरदार में देवदत्त का लुक किसी को पसंद आ रहा है तो कोई उन्हें नापसंद कर रहा है। इस बीच एक चीज जो देवदत्त को लेकर बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है, वह है उनकी फिटनेस। देवदत्त बहुत ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं। उनके लिए फिटनेस सबसे बढ़कर है। हनुमान का रोल उन्हें मिला इसका श्रेय काफी हद तक उनकी फिजीक को जाता है। देवदत्त रेगुलर जिम करते हैं। सोशल मीडिया पर वर्कआउट के दमदार वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं।

कब रिलीज हो रही आदिपुरुष?

लगातार ट्रोलिंग के बीच आदिपुरुष के मेकर्स से कुछ सीन हटाए जाने की मांग की गई है। फिलहाल, इस फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी जा रही है। इतनी आलोचनाओं के बीच भी यह फिल्म बड़े पर्दे पर कोई कमाल दिखा पाएगी या नहीं, इसका पता 12 जनवरी, 2023 को लगेगा, जब फिल्म रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan का 'फिल्मी' डेब्यू, हीरो नहीं इस 'रोल' में आएंगे नजर, पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अब्दु के जूतों को देखते ही फटी रह गई टीना दत्ता की आंखें, कीमत जानकर उड़ गए होश

chat bot
आपका साथी